अभिनेत्री विद्या बालन, प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति एक आगामी, बिना शीर्षक वाली रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा के लिए साथ काम करेंगे, जिसका निर्देशन प्रमुख विज्ञापन फिल्म निर्माता, शीर्ष गुहा ठाकुरता करेंगे। इसे अप्लॉज एंटरटेनमेंट और इलिप्सिस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा।

विद्या ने लिखा, "अपनी अगली फिल्म के बारे में सोचती हूं - आधुनिक रिश्तों के बारे में एक बिना शीर्षक वाली आकर्षक ड्रामा-कॉमेडी, जो या तो आपकी कहानी या आपके दोस्त की कहानी होने का वादा करती है। यह आपको समान रूप से हंसाएगा और रुलाएगा और मैं काव्या को पूरी तरह से खेलने का आनंद ले रहा हूं। @shirshagt द्वारा निर्देशित और सह-अभिनेताओं की इस तरह की एक अद्भुत पोज़ - @pratikgandhiofficial @ileana_official और @sendhil_rama यह @applausesocial (@sameern) के साथ मेरी पहली और मेरी तुम्हारी सुलु निर्माता @ellipsisentertainment (@tanuj. गर्ग, @atulkasbekar, @swatisiyer।) आप इसे अगले साल देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते! और जल्द ही शीर्षक पर घोषणा की प्रतीक्षा करें!"

फिल्म आधुनिक रिश्तों पर एक बेहिचक लेने का वादा करती है। निर्देशक शीर्ष गुहा ठाकुरता ने एक बयान में कहा, "जब मैंने पहली बार यह कहानी सुनी, तो मैं तुरंत इसके ब्रह्मांड के प्रति आकर्षित हो गया- ईमानदार, मजाकिया और इसलिए आज। अभिनेताओं के साथ काम करना एक सपना रहा है। उनकी उदारता एक ऐसी चीज है जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगा। मेरे निर्माता (तालियां और इलिप्सिस) बेहद सहायक रहे हैं और चट्टान की तरह मेरे साथ खड़े रहे। हां, मैं नर्वस हूं, लेकिन अब तक का यह सफर वाकई खास रहा है।

निर्माता तनुज गर्ग, अतुल कसबेकर और स्वाति अय्यर, एलीप्सिस एंटरटेनमेंट स्टेट के पार्टनर, “प्यार का विषय पेचीदा और बहस वाला बना हुआ है। हम एक ही सांस में गतिशील, बारीक, संबंधित, उत्थान और विनोदी कुछ के साथ आने से रिश्ते की थकान से निपटने के इच्छुक थे। यह शायद आपके जीवन की कहानी है या निश्चित रूप से आपने अपने एक या अधिक दोस्तों को इससे गुजरते देखा है।"

जहां विद्या बालन ने बॉलीवुड में अपने लिए एक जगह बनाई है, वहीं सेंथिल राममूर्ति को नेटफ्लिक्स की सीरीज़ नेवर हैव आई एवर, द फ्लैश और हीरोज में मोहन के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। प्रतीक गांधी को 1992 में स्कैम से प्रसिद्धि मिली और इलियाना डिक्रूज को रुस्तम और बर्फी में उनके प्रदर्शन के लिए जाना जाता है।

फिल्म वर्तमान में मुंबई और ऊटी के स्थानों में फिल्मा रही है।

Related News