रणबीर कपूर ने 'रॉकस्टार' में एक संगीतकार के अपने प्रदर्शन के लिए बड़े पैमाने पर प्रशंसा अर्जित की और फिल्म ने आज रिलीज के 10 साल पूरे कर लिए। फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली संजना सांघी ने खुलासा किया कि 'रॉकस्टार' की टीम एक आभासी उत्सव के लिए एकजुट हुई। उसने रणबीर कपूर, इम्तियाज अली, एआर रहमान और कई अन्य लोगों के साथ एक वीडियो कॉल से स्क्रीन ग्रैब पोस्ट किया।

"और इसी तरह, आज हमारे प्यारे रॉकस्टार के हमेशा के लिए आपके बनने के 10 गौरवशाली वर्ष हैं। 10 साल से उस एक अवास्तविक क्षण तक, जिसने अकेले ही मेरे जीवन को बदल दिया और जिस तरह से मैं जीवन को हमेशा के लिए देखता हूं। जादू, यह वर्णन करने के लिए एकमात्र शब्द है कि इस रहस्यमय यात्रा पर किए गए प्रत्येक क्षण, प्रत्येक बंधन, प्रत्येक दृश्य ने कभी कैसा महसूस किया है। और कृतज्ञता, एकमात्र भावना जो उमड़ती है।

जब हम सब अपने आप को पुरानी यादों में डुबाने के लिए जुटे थे, मेरे गले में एक गांठ रह गई थी, यह सब आज भी कल जैसा लगता है, ”संजना ने लिखा। अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि एआर रहमान ने एक यादगार सत्र के लिए सभी को एक साथ लाया था और कहा, “धन्यवाद arrahman सर हमें एक साथ लाने के लिए, आप सबसे अच्छे हैं। हमारी वॉक डाउन मेमोरी लेन के अंश, वे कहानियाँ जिन्हें आप शायद जानते हों या नहीं जानते, जल्द ही आपके पास आने वाली हैं। रणबीर और imtiazaliofficial ने मेरी टांग खींची, जैसा कि 14 साल की उम्र में लिटिल संज के साथ किया गया था।

Related News