बॉलीवुड की तेज-तर्रार अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों चर्चा में हैं। जी हां, कंगना रनौत इन दिनों मुंबई में हैं। जहां उन्होंने अपनी अगली रिलीज 'थलाइवी' का ट्रेलर कल जारी किया। अभिनेत्री की फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है। जहां हर कोई अभिनेत्री की तारीफ कर रहा है। दूसरी ओर, बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने अभिनेत्री के ट्रेलर के बारे में ट्वीट किया है। इसी कड़ी में दिग्गज बॉलीवुड निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने भी इसके बारे में ट्वीट किया है।

Kangana Ranaut reacts to Ram Gopal Varma tweet and says Thank you for  compliments - राम गोपाल वर्मा से तारीफ सुनकर कंगना रनौत ने किया रिएक्ट,  बोलीं- आप चीजों को सीरियसली नहीं

इस ट्वीट को करते हुए उन्होंने अभिनेत्री की तारीफ की है। जहां कंगना ने भी निर्देशक को जवाब दिया है ।कंगना की फिल्म थलाइवी का ट्रेलर देखने के बाद, राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया: मैं फिल्म 'थलाइवी' के ट्रेलर के लिए सलाम करता हूं। फिल्म का ट्रेलर शानदार है और मैं कह सकता हूं कि स्वर्ग में भी जयललिता को देखकर रोमांचित होना चाहिए। " राम गोपाल वर्मा की इस ट्रेलर प्रतिक्रिया को देखने के बाद, अभिनेत्री ने कुछ समय पहले इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

अभिनेत्री ने निर्देशक के जवाब में लिखा, "सर .. मैं आपकी किसी भी बात से असहमत नहीं हूं ... मुझे आप और आपका काम दोनों बहुत पसंद हैं। अहंकार से भरी इस मृत दुनिया में जहाँ लोगों के अहंकार और अभिमान को बहुत जल्दी चोट पहुँचती है। दूसरी ओर, आप कुछ भी इतनी गंभीरता से नहीं लेते हैं। तुम भी अपने आप को गंभीरता से नहीं लेते। मैं आपकी तारीफ करने के लिए आपकी दया की सराहना करता हूं। "

Related News