बॉलीवुड डेस्क। दंगल फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस फातिमा सना शेख और आमिर खान के अफेयर की ख़बरें पिछले काफी समय से इंडस्ट्री में फ़ैल रही हैं। हालांकि अभी तक इस मामले पर दोनों स्टार्स ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी हैं। लेकिन इस मामले को लेकर फातिमा ने एक बयान दिया और कहा कि, आमिर और मेरे बीच नजदीकियां और अफेयर की बातें काफी अजीब हैं। ये सभी बकबास ख़बरें हैं और मैं इस पर ध्यान नहीं देती हूँ।

इंटरव्यू के दौरान फातिमा ने कहा, एक बार मेरी माँ और मैं टीवी पर मेरी और आमिर के बीच अफेयर की ख़बरें देखकर काफी डिस्टर्ब हो गई थी। ऐसे समय में मुझे लगा कि मुझे खुद को समझाने की जरुरत हैं लेकिन अब मुझे ऐसा महसूस नहीं होता। इसके साथ ही मुझे अब दूसरों को समझाने की जरुरत महसूस नहीं होती हैं। फातिमा ने आगे कहा कि, मुझे लगता है लोगों का काम हैं बोलना और वो बोलते रहेंगे। लेकिन मैं प्रभावित नहीं होउंगी।

बता दे, फातिमा का नाम आमिर खान के अलावा अभिनेता आपारशक्ति के साथ भी जोड़ा गया। इस रिश्ते पर फातिमा ने कहा कि मैं किसी तरह के लिंक अप्स की खबरों से प्रभावित नहीं होउंगी। याद दिला दे, फातिमा आमिर खान की फिल्म 'दंगल' और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में नजर आ चुकी हैं। इंडस्ट्री से आ रही खबर के मुताबिक फातिमा को लीड एक्ट्रेस के तौर पर स्थापित करने के लिए एक फिल्म बनाने वाले हैं।

Related News