राम चरण जर्सी फेम निर्देशक गौतम तिन्ननुरी के साथ काम करेंगे। बिना शीर्षक वाली परियोजना को यूवी क्रिएशंस द्वारा नियंत्रित किया जाएगा। "एक संयोजन जिसकी मुझे निश्चित रूप से प्रतीक्षा है! (एसआईसी), “विजयादशमी के उत्सव के साथ शुक्रवार को परियोजना की घोषणा करते हुए चरण ने ट्वीट किया।

चरण के साथ काम करने को लेकर गौतम भी काफी उत्साहित हैं। उन्होंने चरण से प्राप्त एक व्यक्तिगत हस्तलिखित नोट भी साझा किया, जिसमें उन्होंने जर्सी को "सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक" कहा था। "मैंने इस नोट को काफी समय से संभाल कर रखा है और जब मुझे आपके साथ काम करने का मौका मिलेगा तो मैं इसे दुनिया के साथ साझा करने की उम्मीद कर रहा था। कभी नहीं पता था कि यह इतनी जल्दी आ जाएगा। आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद सर, ”गौतम ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा।

गौतम इन दिनों जर्सी के हिंदी रीमेक को पूरा करने में व्यस्त हैं। फिल्म में शाहिद कपूर ने किरदार की पूर्ति की है, जिसे मूल रूप से नानी ने निभाया था।

इस बीच, चरण निर्देशक शंकर की आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। अस्थायी रूप से RC15 शीर्षक से, फिल्म को दिल राजू द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है। शंकर ने राम चरण के साथ अभिनय करने के लिए बॉलीवुड स्टार कियारा आडवाणी को काम पर रखा है। यह दिल राजू के लिए भी एक ऐतिहासिक फिल्म है क्योंकि यह उनका 50वां प्रोडक्शन वेंचर है। निर्माताओं ने फिल्म के स्कोर का ध्यान रखने के लिए एस थमन को चुना है।

चरण ने आरआरआर की शूटिंग भी पूरी कर ली है। उन्होंने एक्शन ड्रामा आचार्य के लिए भी शूटिंग की, जिसमें उनके पिता चिरंजीवी मुख्य भूमिका में थे। एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के अलावा, चरण फिल्म को नियंत्रित भी कर रहे हैं, जो कोराताला शिवा द्वारा लिखित और निर्देशित है।

आचार्य 4 फरवरी को सिनेमाघरों में खुलेगी।

Related News