लव बर्ड्स करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश, जो कभी भी खबर बनाने में असफल नहीं होते हैं, फिर भी एक-दूसरे के लिए अपने मीठे इशारों के लिए आंखें मूंद रहे हैं। नागिन फेम तेजस्वी प्रकाश ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया कि कैसे सेट पर शूटिंग के दौरान उसके सिर में चोट लगी और वह घायल हो गई। हालांकि, जिस चीज ने प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित किया, वह थी बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा ने सूजन को कम करने के लिए तेजस्वी के चेहरे पर आइसिंग की।

क्लिप में, करण अपने चेहरे पर आइसिंग करते हुए और "पुरी कार्टून है ये सची" कहते हुए हंसते हुए दिखाई दे रहे थे। फिर वह कहते हैं कि "सर टूटवा के आई है ये लड़की"। तेजस्वी मुस्कुराती हैं और कहती हैं, "हां मेरा सर तुड़वा के आई हु शूटिंग करते समय"। दोनों हँसी में फूट पड़े और करण ने अभिनेत्री की तुलना टॉम एंड जेरी से टॉम से की। बिग बॉस 15 की विजेता सेट पर दुर्घटना के कारण अपने सिर पर सूजन और लाली की वजह से परेशां है ।

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा, जो वर्तमान में क्यूट म्यूजिक वीडियो "बारिश आई है" में देखे गए थे, अपने फैन बेस का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ हर पल को एन्जॉय करते हुए अपनी बेस्ट लाइफ जी रहे हैं।

अभिनेत्री वर्तमान में नागिन 6 में प्रथा की भूमिका निभा रही है। इसके अलावा, उन्होंने एक संगीत वीडियो "सुन ज़ारा" में भी अभिनय किया। दूसरी ओर, करण ने हाल ही में डांस दीवाने जूनियर्स की शूटिंग पूरी की और एक संगीत वीडियो में अपनी खूबसूरत महिला प्रेम तेजस्वी प्रकाश के साथ देखा गया।

दोनों अभिनेताओं को अक्सर एक साथ सार्वजनिक रूप से अपने प्रशंसकों के लिए युगल लक्ष्य बनते देखा जाता है।

Related News