कई बहुप्रतीक्षित फिल्मों की रिलीज डेट सामने आ गई है। आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह स्टारर डॉक्टर जी जहां 17 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, वहीं आयुष्मान और वाणी कपूर अभिनीत चंडीगढ़ करे आशिकी इस साल 10 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

आयुष्मान-वाणी की रोमांटिक ड्रामा का ट्रेलर 8 नवंबर से ऑनलाइन उपलब्ध होगा। फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है और टी-सीरीज के भूषण कुमार द्वारा निर्देशित है। जबकि डॉक्टर जी अनुराग कश्यप की बहन अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित एक सामाजिक नाटक है। फिल्म में शेफाली शाह और शीबा चड्ढा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

दूसरी ओर, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रश्मिका मंदाना की थ्रिलर मिशन मजनू 13 मई, 2022 को रिलीज़ होगी। सिद्धार्थ ने आगामी फिल्म से एक स्टिल साझा करते हुए घोषणा साझा की, जिसमें लिखा था, “भारत के सबसे बड़े गुप्त ऑपरेशन का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो जाओ जो पटरी से उतर गया था। पाकिस्तान की अवैध परमाणु महत्वाकांक्षा! वास्तविक घटनाओं से प्रेरित, #MissionMajnu 13 मई 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघर में रिलीज हो रही है।

शांतनु बागची द्वारा निर्देशित, मिशन मजनू को एक जासूसी थ्रिलर के रूप में देखा जा रहा है, जिसे परवेज शेख, असीम अरोरा और सुमित बथेजा की तिकड़ी ने लिखा है। यह तेलुगु स्टार रश्मिका मंदाना के बॉलीवुड डेब्यू का प्रतीक है।

आयुष्मान खुराना को आखिरी बार अमिताभ बच्चन के साथ शूजीत सरकार के निर्देशन में बनी गुलाबो सीताबो में देखा गया था, वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​वर्तमान में शेरशाह की सफलता की लहर की सवारी कर रहे हैं।

Related News