अमेजन प्राइम वीडियो ने मशहूर कॉमेडियन जाकिर खान की कॉमेडी सीरीज 'चाचा विधायक हैं हमरे' के दूसरे सीजन की घोषणा कर दी है। श्रृंखला का पहला सीज़न बहुत बड़ी सफलता थी। अब जाकिर खान एक बार फिर कॉमेडी के मजबूत रंग को लेने के लिए तैयार हैं। यह श्रृंखला 26 मार्च, 2021 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर जारी की जाएगी। ज़ाकिर खान ने न केवल इस श्रृंखला को बनाया है, बल्कि वे इसमें अभिनय करते भी दिखाई देंगे। ज़ाकिर के अलावा, सनी हिंदुजा, कुमार वरुण, व्योम शर्मा, अभिमन्यु सिंह, अलका अमीन, वीनस सिंह और ओनिमा कश्यप इस श्रृंखला में प्रमुख भूमिकाएँ निभा रहे हैं। श्रृंखला का निर्देशन शशांत सिंह ने किया है।

चाचा विधायक हैं हमरे ’रॉनी पाठक (जाकिर खान का चरित्र) पर आधारित एक मजेदार कॉमेडी श्रृंखला है। रॉनी दोहरी जिंदगी जी रहा है। दुनिया की नजर में, वह स्थानीय विधायक का भतीजा है और खुद को युवा नेता मानता है। हालांकि, वास्तव में वह 26 साल का एक बेरोजगार युवक है। शो के पहले सीज़न में, रोनी भैया के कारनामों ने दर्शकों का दिल जीत लिया। रॉनी के इस बड़े झूठ के कारण जो खुद को युवा नेता कहता है, वह विभिन्न स्थितियों में शामिल हो जाता है। पहला सीजन रोनी के पोल खोलने के साथ समाप्त हुआ और वह विधायक जी के साथ आमने-सामने आए। इस बार रॉनी की नजरें एक बड़े करियर गोल पर टिकी हुई हैं, लेकिन वह खुद को एक मुश्किल स्थिति में पाता है, जैसे कि उसके सामने एक नई प्रतिद्वंद्विता पैदा होती है। इसमें एक दिलचस्प प्रेम त्रिकोण भी होगा। नया सीज़न पहले से कहीं अधिक झूठ, बड़ी चुनौतियों और अधिक हँसी के साथ रोमांचक होने का वादा करता है। इस सीरीज़ को लेकर ज़ाकिर ख़ान काफी उत्साहित हैं।

इस बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "चाचा एक विधायक हैं, हमारी कहानी मेरे दिल के बहुत करीब है। शो के पहले सीज़न को शानदार प्रतिक्रिया मिली और तब से प्रशंसकों से रोनी भैया को पर्दे पर वापस लाने के लिए हजारों अनुरोध प्राप्त हुए हैं। हमने दूसरा सीज़न बनाने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है। इस बार हम रोनी के कारनामों, बहुत सारी मस्ती और हंसी के साथ वापस आ रहे हैं। मुझे Video हक से सिंगल ’, stan कॉमिकस्तान’ और खासकर cha चाचा विधायक हैं हमरे ’जैसे शो के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ बातचीत करने में मज़ा आया।

मैं अपने विचारों और सुझावों पर भरोसा करने और उन्हें अपनी सामग्री दिखाने के लिए मुझे एक मंच प्रदान करने के लिए उन्हें धन्यवाद देता हूं। " शो का निर्माण ओएमएल एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है। इसके सीओओ ध्रुव शेठ ने कहा, “अमेजन प्राइम वीडियो के साथ हमारा जुड़ाव बहुत मजबूत है, जो देश-निर्मित कॉमेडी के लिए एक बेहतरीन मंच रहा है। मंच ने दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में अपनी पहुंच का विस्तार किया है। हम 3 साल के अंतराल के बाद चाचा विधायक हैं। हम अपना दूसरा सीज़न लाने के लिए बहुत खुश हैं। हमें पूरा विश्वास है कि दर्शक एक बार फिर इस सरल और हल्की कॉमेडी और रॉनी की हरकतों का आनंद लेंगे।

Related News