बॉलीवुड से जुड़े ड्रग्स मामले में NCB को बड़ी सफलता मिली है। देवो के देव महादेव नामक टीवी धारावाहिक में काम करके घर-घर में मशहूर हुईं अभिनेत्री प्रीतिका चौहान को NCB ने गिरफ्तार कर लिया है।

प्रीतिका चौहान ने ड्रग्स खरीदते हुए पकड़ा
NCB ने योजना बनाई और कब्जा कर लिया
8 नवंबर तक आगे की कार्यवाही

एनसीबी ने योजना बनाई और जाल बिछाया। रविवार को, जबकि प्रितिका चौहान ड्रग्स की खरीदारी कर रही थीं, उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उसके पास से 99 ग्राम भांग जब्त की। एजेंसी ने अभिनेत्री के साथ 2 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है। सभी तीन आरोपियों को 8 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

सूत्रों के मुताबिक, मुंबई जोनल यूनिट की एक टीम ने वर्सोवा के एक मछुआरे दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए व्यक्ति फैसल और प्रितिका हैं। प्रितिका एक टीवी अभिनेत्री हैं।

आपको बता दें, सुशांत की मौत के बाद NCB ड्रग एंगल की जांच कर रही है। साक्ष्य के आधार पर अब तक 20 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया है। प्रितिका के मामले में, जब पैडलर उसे ड्रग्स दे रही थी, तो उसे रंगे हाथों पकड़ा गया।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच करते हुए ड्रग्स का मामला सामने आया था और अब इस मामले ने पूरा ड्रग जंगल ले लिया है और इससे जुड़े मामले से कई बड़े नेताओं एवं अभिनेताओं से पूछताछ की जा रही है एवं कई अभिनेताओं एवं अभिनेत्री को इस मामले में गिरफ्तार भी किया गया है।

Related News