सामंथा और नागा चैतन्य के अलग होने की खबरों पर अभिनेता नागार्जुन ने प्रतिक्रिया दी है। अभिनेता ने इस खबर पर दुख व्यक्त करते हुए एक नोट साझा किया। अलगाव को "दुर्भाग्यपूर्ण" बताते हुए, नागार्जुन ने उल्लेख किया कि वह और उनका परिवार हमेशा सामंथा के साथ बिताए पलों को संजोएगा और "वह हमेशा हमें प्रिय रहेगी।"

"भारी मन से मुझे यह कहने दो! सैम और चाय के बीच जो कुछ भी हुआ वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। एक पत्नी और पति के बीच जो होता है वह बहुत ही निजी होता है। सैम और चाई, दोनों मुझे प्रिय हैं। मेरा परिवार सैम के साथ बिताए पलों को हमेशा संजो कर रखेगा और वह हमें हमेशा प्रिय रहेगी। भगवान उन दोनों को शक्ति प्रदान करें, ”नागार्जुन का नोट पढ़ा।

सामंथा और नागा चैतन्य के अलग होने की घोषणा के कुछ घंटों बाद नागार्जुन की हार्दिक पोस्ट आई। "हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए। बहुत विचार-विमर्श और विचार के बाद सैम और मैंने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति और पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम सौभाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रहेगा। हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस कठिन समय में हमारा समर्थन करें और हमें आगे बढ़ने के लिए आवश्यक गोपनीयता प्रदान करें। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद, ”चैतन्य का नोट पढ़ा। बाद में, सामंथा ने इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया।

समांथा और चैतन्य ने 2017 में शादी की थी।

Related News