इंटरनेट डेस्क| इन दिनों मनोरंजन के क्षेत्र में वेब सीरीज का ट्रेंड बढ़ सा गया है और ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी मनोरंजन के इस क्षेत्र में हाथ आजमाना चाहती है। फिल्म और टेलीविज़न शो के बाद अब प्रियंका डिजिटल प्लेटफार्म का रुख कर रही है। अगर रिपोर्ट्स की मानी जाए तो प्रियंका जल्दी ही वेब सीरीज में नजर आ सकती है। प्रियंका इस पहले टेलीविज़न शो 'क्वांटिको' से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर नाम बना चुकी है।

हालिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका बहुत ही जल्द एक इंटरनेशनल वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं और इस फिक्शनल वेब सीरीज के लिए अमेरिका के एक प्रोडक्शन हाउस के साथ प्रियंका की बातचीत चल रही है। यह भी कहा जा रहा है कि यह वेब सीरीज एक शीर्ष ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफार्मों पर प्रसारित होगी। इसके अलावा, प्रियंका यूट्यूब पर एक ट्रेवल सीरीज शुरू करने की भी तैयारी कर रही है।

इन दिनों दुनिया के अन्य हिस्सों की तरह ही भारत में भी वेब सीरीज बहुत पॉपुलर हो रही है। हाल ही में, हमने सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आपटे को 'सेक्रेड गेम्स' में देखा, जो कि नेटफ्लिक्स की भारत की पहली ओरिजिनल वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है और यह निश्चित रूप से आगे आने वाली वेब सीरीज के लिए एक अच्छा संकेत हो सकता है।

अगर प्रियंका की बात करें तो वह सलमान खान की फिल्म 'भारत' से लगभग 2 साल के बाद हिंदी फिल्मों में वापसी कर रही है। प्रियंका फिल्म 'भारत' के अलावा सोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में भी नजर आएगी जिमसें उनके अपोजिट फरहान अख्तर होंगे। इस फिल्म में ये दोनों 'दंगल गर्ल' ज़ायरा वसीम के माता पिता के किरदार में नजर आएंगे जो कि मोटिवेशनल स्पीकर 'आयशा चौधरी' के जीवन पर आधारित है।

Related News