कई ऐसे अभिनेता टेलीविजन में हैं जिन्होंने किसी न किसी वजह से टीवी इंडस्ट्री को छोड़ दिया है। इसमें 'अनुपमा' में नंदिनी की भूमिका निभाने वाली अनघा भोसले का नाम शामिल है। अनघा ने कुछ समय पहले सीरियल अनुपमा को छोड़ अध्यात्म का रास्ता अपनाया। वआपकी जानकारी के लिए बता दे की, एक और चर्चित सीरियल में नजर आईं एक और एक्ट्रेस ने टेलीविजन की दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है. इस खबर के आते ही टीवी की दुनिया में तहलका मच गया है.

इस एक्ट्रेस का नाम कनिष्क सोनी है. कनिष्क सीरियल 'दीया और बाती हम' में नजर आई थीं। इस सीरियल में कनिष्क सोनी ने डेसा की बहू का किरदार निभाया था। खबरों के मुताबिक कनिष्क सोनी ने अब टीवी की दुनिया को अलविदा कह दिया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, कनिष्क सोनी ने अपने एक इंटरव्यू में किया था। कनिष्क ने बातचीत में कहा कि वह हॉलीवुड में एंट्री करना चाहती हैं इसलिए उन्होंने यह फैसला किया। कनिष्क ने कहा कि उन्होंने न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी में दाखिला लिया है। कनिष्क सोनी ने आगे कहा, "मैं अब हॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती हूं। ऐसे में मुझे अपने सफल टेलीविजन करियर को छोड़ने का कोई पछतावा नहीं है। मैं यूएई में होली के बड़े आयोजनों में भाग लेने के लिए काफी उत्साहित हूं। न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी में पढ़ने का मेरा सपना हमेशा से था। बॉलीवुड के कई सितारों के बच्चे यहां पढ़ने आते हैं।

Related News