रियलिटी शो बिग बॉस के ग्रैंड-प्रीमियर से कुछ दिन पहले, कलर्स चैनल ने बिग बॉस के घर में इस साल के प्रतियोगियों में से एक के रूप में विवादास्पद गॉडवीमेन राधे मां का एक प्रोमो जारी किया था।

वीडियो में, हम राधे माँ को घर में प्रवेश करते हुए देख सकते थे, हालाँकि वीडियो में उनका चेहरा नहीं दिखाया गया है, लेकिन उनकी प्रसिद्ध लाल पोशाक और उनकी आवाज़ से यह स्पष्ट होता है कि वह कोई और नहीं बल्कि राधे माँ है।

हालाँकि, ऐसा लग रहा है कि राधे माँ ने पहले ही घर में एंट्री किए बिना एक चर्चा पैदा कर दी है और लोग उनकी एंट्री को लेकर बहुत उत्साहित हैं।


स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, राधे मां बिग बॉस के घर में आने से पहले अपने त्रिशूल को बाहर छोड़ने के लिए तैयार नहीं हैं।

निर्विवाद रूप से, राधे माँ, हमेशा अपने त्रिशूल को पकड़े हुए दिखाई देती हैं, उनके अनुसार इस त्रिशूल में सभी शक्तियाँ हैं।

शो से जुड़े एक सूत्र ने स्पॉटबॉय को बताया, "राधे मां अपने त्रिशूल को बाहर रखने के लिए तैयार नहीं हैं। जबकि प्रोडक्शन हाउस (एंडेमोल) उन्हें मनाने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। उनके अनुसार उनके त्रिशूल में सभी शक्तियां हैं। लेकिन नियमों के अनुसार और प्रतियोगियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, चैनल किसी को भी किसी खतरनाक उपकरण को अंदर ले जाने की अनुमति नहीं देता है। दोनों पक्षों के बीच चर्चा जारी है और अभी तक कोई निष्कर्ष नहीं निकला है। "

हालांकि प्रोमो में, हम उन्हें एक त्रिशूल के साथ देख सकते थे, लेकिन कथित तौर पर यह स्टेज तक प्रतिबंधित रहेगा जब होस्ट सलमान खान उन्हें एक प्रतियोगी के रूप में पेश करेंगे।

बिग बॉस 14 का प्रीमियर कलर्स टीवी पर 3 अक्टूबर को रात 9 बजे होगा और वीकेंड में 10.30 बजे प्रसारित होगा।

Related News