शाहरुख खान मंगलवार (2 नवंबर) को 56 वर्ष के हो गए और उनका विशेष दिन एक शानदार नोट पर समाप्त हुआ क्योंकि दुबई के प्रतिष्ठित टॉवर बुर्ज खलीफा, दुनिया की सबसे ऊंची इमारत, ने सुपरस्टार को कल रात 'हैप्पी बर्थडे' की शुभकामना देने के लिए उनकी फोटो डिस्प्ले कर के उन्हें सम्मानित किया।

जाने-माने व्यवसायी मोहम्मद अलब्बार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें हम शाहरुख के लिए बुर्ज खलीफा को एक मैसेज के साथ जगमगाते हुए देख सकते हैं, जिसमें उन्हें 'जन्मदिन की शुभकामनाएं' दी गई हैं।

वीडियो क्लिप की शुरुआत बिल्डिंग पर लिखे टेक्स्ट 'हैप्पी बर्थडे शाहरुख' से होती है, जो बाद में 'वी लव यू' में बदल गया। विशेष अवसर को चिह्नित करते हुए, बुर्ज खलीफा की टीम ने हिट फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के शाहरुख के प्रसिद्ध गीत 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' भी बजाया।

उत्साहित प्रशंसकों ने ट्विटर पर शेयर किया कि किंग खान को उनके जन्मदिन पर बुर्ज खलीफा द्वारा सम्मानित करते हुए देखकर वे कितने खुश थे। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "बुर्ज खलीफा हम सभी की तरह @iamsrk से प्यार करता है।" एक अन्य ने ट्वीट किया, "एक बार फिर किंग को दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया... @iamsrk. मुझे आपकाफैन होने पर बहुत गर्व है।"

यह तीसरी बार है जब शाहरुख को बुर्ज खलीफा बिल्डिंग में दिखाया गया है। दरअसल, पिछले साल शाहरुख ने दुबई में अपने परिवार के सदस्यों के साथ अपना 55वां जन्मदिन मनाया जहां वह आईपीएल टूर्नामेंट में भाग ले रहे थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख ने इस साल का जन्मदिन अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ अपने अलीबाग फार्महाउस पर मनाया।

इस बीच, SRK की बेटी सुहाना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अपने पिता के साथ एक अनमोल थ्रोबैक फोटो साझा की, जिसने नेटिज़न्स के दिलों को पिघला दिया। मोनोक्रोम स्नैप में, छोटी सुहाना को उनके पिता को फिल्म के सेट पर किस करते देखा जा सकता है। बैकग्राउंड में सुहाना की मां गौरी को भी देखा जा सकता है। तस्वीर को साझा करते हुए, सुहाना ने धड़कते हुए दिल वाले इमोटिकॉन के साथ लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो।"

सुहाना और आलिया के अलावा, सलमान खान, संजय दत्त, सिद्धार्थ मल्होत्रा, माधुरी दीक्षित, अनुष्का शर्मा, करण जौहर, करिश्मा कपूर, कई अन्य लोगों ने भी शाहरुख को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

Related News