श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर घर छोड़कर कैसे हंगामा नहीं कर सकतीं? अपने हर अंदाज से धमाल मचाने वाली जाह्नवी अपने ग्लैमरस अंदाज और हॉट लुक के लिए मशहूर हैं. युवा लड़कियां उन्हें फैशन डीवा मानती हैं और स्टाइल के लिए उन्हें कॉपी करती हैं। हाल ही में जाह्नवी ने अपने कंफर्टेबल एयरपोर्ट लुक से एक नया ट्रेंड सेट किया है।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं जाह्नवी कपूर
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में जाह्नवी कपूर बेहद कूल आउटफिट में नजर आ रही हैं. ब्लू रिलैक्स्ड फिट डेनिम और व्हाइट फुल स्लीव शर्ट में उनका लुक काफी पसंद किया जा रहा है। अपने गेटअप को पूरा करने के लिए जान्हवी ने अपने बालों का एक छोटा सा हिस्सा बनाया और बाकी बालों को खुला छोड़ दिया। हालांकि उन्होंने शर्ट के साथ कुछ अलग करने की कोशिश की जिसने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींचा और वह ट्रोल होने लगीं।


लोगों ने जमकर ट्रोल किया
जाह्नवी कपूर के इस एयरपोर्ट लुक की काफी चर्चा हो रही है. जहां कई एक्ट्रेस ट्रैवल टाइम में भी फैशन का पूरा ख्याल रखती हैं वहीं जाह्नवी ने अपने लुक को काफी सिंपल रखा. लेकिन फिर भी वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- क्या आप बटन ऑफ करना भूल गए हैं? तो किसी ने लिखा कि- वह मिस्टर एंड मिसेज माही की शूटिंग के लिए जयपुर जा रही हैं।


वायरल हुई हॉट फोटो
अभी कुछ दिन पहले जाह्नवी कपूर ने ऑरेंज कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर बवाल मचा दिया था. पोनीटेल हेयरस्टाइल में जाह्नवी बेहद खूबसूरत लग रही थीं. फैन्स ने भी इन फोटोज पर प्यार की बौछार की. फैंस ने फोटो पर कमेंट कर जाह्नवी की खूबसूरती की तारीफ की.

राजकुमार राव के साथ नजर आएंगे
आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर मिस्टर एंड मिसेज माही में एक बार फिर राजकुमार राव के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। इसके अलावा वह वरुण धवन के साथ बावल में भी नजर आएंगी। जाह्नवी की हालिया रिलीज गुड लक जेरी ओटीटी पर रिलीज हुई थी.

Related News