रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना चुका है, इस वक्त Bigg Boss का 14वां सीजन चल रहा है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है, हमेशा की तरह 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट के बीच प्यार और तकरार दोनों देखने को मिल रहा है।

बात करे बिग बॉस 14 के फाइनल‍िस्ट में रुबीना दिलैक और उनके पति अभ‍िनव शुक्ला दोनों पहुंच चुके हैं, शो में अभ‍िनव की गेम स्ट्रैटजी ने भले ही दूसरों को कुछ खास इंप्रेस नहीं किया लेक‍िन उनकी पर्सनालिटी घर के अंदर रहीं फीमेल कंटेस्टेंट्स को भी पसंद थी, अब इस लिस्ट में एक और नाम अर्शी खान का जुड़ गया है जो कि शो की नई चैलेंजर हैं।

अर्शी खान ने भी अभ‍िनव के प्रति अपना अट्रैक्शन जाहिर किया है,अर्शी ने शो में आते ही अभ‍िनव से कहा- 'आप रुबीना के ऊपर क्यों अपना वक्त जाया कर रहे हैं, अगर वो आपके साथ इस तरह से बर्ताव करती हैं तो, मैं आ रही हूं आपको दिल देने के लिए, आपके इमोशंस, आपकी फील‍िंग्स जगाने के लिए, आपकी जिंदगी में मैं गुलाब ख‍िला दूंगी, आपकी बेरंग जिंदगी में रंग भर दूंगी'.

बिग बॉस 14 के अपकमिंग एप‍िसोड के टीजर में भी अर्शी अभ‍िनव के साथ फर्ल्ट करती नजर आती हैं, वो खुद को बाहरवाली और रुबीना को अभ‍िनव की घरवाली कहती हैं।

Related News