पिछले कुछ सालों से अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा रिलेशनशिप में हैं। दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है और उनके फैंस इस कपल के सोशल मीडिया पीडीए को काफी पसंद करते हैं। अर्जुन और मलाइका इसी साल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बता दे की, बॉलीवुड के आईटी कपल विक्की कौशल- कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की अंतरंग शादियों के बाद अब यह आईटी कूप इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएगा। शादी के बारे में कुछ विशेष विवरण जानने के लिए पढ़ें।

खबरों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बता दे की, "अर्जुन और मलाइका एक-दूसरे के प्यार में पागल और गहराई से हैं। उनका प्यार कुछ ऐसा है जिसने हमें फिर से सच्चे प्यार में विश्वास दिलाया। अब उन्होंने एक कदम आगे बढ़ने का फैसला किया है। शायुगल सबसे अधिक मुंबई में सर्दियों की शादी करेंगे। मलाइका और अर्जुन दोनों को सर्दियों का मौसम पसंद है और इसलिए उन्होंने नवंबर या दिसंबर में तारीख को अंतिम रूप देने और सिर्फ दोस्तों और परिवार के साथ एक अंतरंग शादी करने का फैसला किया है।

अर्जुन और मलाइका एक भव्य शादी नहीं चाहते हैं, वे सादगी में विश्वास करते हैं और इसलिए वे अपनी शादी को पंजीकृत करने के बाद एक शादी की पार्टी की मेजबानी करने जा रहे हैं। पार्टी उद्योग और परिवार के बहुत करीबी सदस्यों के लिए आयोजित की जाएगी। परिवार के सदस्यों में पूरा कपूर परिवार और मलाइका के माता-पिता शामिल होंगे, जबकि करीना कपूर खान जो इस जोड़ी के बेहद करीब हैं, निश्चित रूप से मेहमानों की सूची में हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, "मलाइका और अर्जुन अपनी शादी की पोशाक पर भी बहुत भारी नहीं होंगे। शादी के पंजीकरण के दिन मलाइका एक साधारण लेकिन सुरुचिपूर्ण साड़ी का चयन करेगी, अर्जुन एक साधारण कुर्ता पहनेगा।

Related News