मलयालम स्टार मोहनलाल बुधवार को निर्देशक जीतू जोसेफ की आने वाली फिल्म 12th Man के सेट में शामिल हुए। जीतू ने सोशल मीडिया पर सेट पर मोहनलाल का स्वागत करते हुए एक छोटा वीडियो साझा किया।

12th Man मोहनलाल का जीतू जोसेफ के साथ चौथा सहयोग है। दोनों ने पहली बार क्राइम थ्रिलर दृश्यम में साथ काम किया, जो बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट बन गई। और उन्होंने सीक्वल दृश्यम 2 के लिए फिर से सहयोग किया, जो इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई थी। दृश्यम 2 से पहले, दोनों राम नामक एक एक्शन थ्रिलर की शूटिंग कर रहे थे। हालाँकि, कोविड -19 के प्रकोप के बाद यह परियोजना रुक गई। फिल्म के निर्माण को रोक दिया गया है क्योंकि फिल्म निर्माता शूटिंग को फिर से शुरू करने के लिए विदेश यात्रा करने के लिए सही समय की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

मोहनलाल ने हाल ही में ब्रो डैडी की शूटिंग पूरी की है। लूसिफ़ेर के बाद यह मोहनलाल के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन की दूसरी निर्देशित फिल्म है। उन्होंने इसे निर्देशित करने के अलावा इसमें अहम किरदार भी निभाया है। फिल्म में मीना, कल्याणी प्रियदर्शन, लालू एलेक्स, मुरली गोपी, कनिहा और सौबिन शाहिर भी हैं।

12th Man पूरा करने के बाद, मोहनलाल निर्देशक शाजी कैला की अगली फिल्म के सेट में शामिल होंगे। फिल्म इसी साल अक्टूबर में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। इस बीच, उनके पास निर्देशक वीए श्रीकुमार मेनन के साथ एक फिल्म भी है, जिन्होंने उन्हें उड़ियां में निर्देशित किया था।

Related News