पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। ब्रिटनी ने अपने पिता जेमी स्पीयर्स की हिरासत से रिहाई की मांग करते हुए एक मुकदमा दायर किया था। पिछले हफ्ते ब्रिटनी ने लॉस एंजेलिस कोर्ट में बयान दाखिल किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक उसके बाद भी ब्रिटनी ये केस हार चुकी हैं.

Britney Spears told the court – I was forcibly given drugs under the  protection of my father, I can neither marry nor have a child | ब्रिटनी  स्पीयर्स ने कोर्ट से कहा-

दरअसल, 2008 में ब्रिटनी और केविन फेडरलाइन के तलाक के बाद सिंगर को उनके पिता की रूढ़िवादिता में रखा गया था। उसके बाद से ब्रिटनी की पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक का हर फैसला उनके पिता ही लेते हैं। लेकिन ब्रिटनी ऐसा नहीं चाहती थी जिसके कारण उसने कानून का सहारा लेने का फैसला किया था लेकिन अब वह यह केस हार चुकी है।


ब्रिटनी स्पीयर्स का मामला सुर्खियों में रहा है. उनके सपोर्ट में कई सेलेब्स आए. बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती भी ब्रिटनी के समर्थन में उतरीं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सिंगर के लिए एक पोस्ट शेयर किया. उन्होंने #FreeBritney लिखा। आपको बता दें, रूढ़िवादिता उन लोगों को दी जाती है जो अपने फैसले खुद नहीं ले सकते। अदालत ने ब्रिटनी के पिता को उसकी संपत्ति, पेशेवर और निजी जीवन का फैसला करने का आदेश दिया। लेकिन अब ब्रिटनी परेशान हो गईं और उन्होंने कोर्ट से मदद मांगी.

ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर फैन रिएक्शन का जवाब दिया:  "दिस इज़ मी बीइंग हैप्पी"

ब्रिटनी ने अपने बयान में कहा कि उसे पुनर्वसन के लिए भेजा गया था, यह उल्लेख नहीं करने के लिए कि उसे उसकी सहमति के बिना ड्रग्स दिया गया था। वह अपने पैसे को भी नियंत्रित नहीं कर सकती थी। उन्होंने कहा था कि अब काफी हो गया, मुझे अपना राइट बैक चाहिए। मुझे अपनी आजादी और जिंदगी वापस चाहिए।

Related News