सोनम बाजवा बो* ldest Video: सोनम बाजवा का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई उर्फी जावेद को मिस कर रहा है.

सोनम बाजवा ने कॉपी की उर्फी जावेद: पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में हर किसी पर जादू बिखेरने वाली एक्ट्रेस सोनम बाजवा की आज किसी पहचान में कोई दिलचस्पी नहीं रही. सोनम ने बहुत ही कम समय में दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बना ली है. सोनम बाजवा को उनकी खूबसूरती और मासूमियत के लिए काफी पसंद किया जाता है. हालांकि इस बार इस एक्ट्रेस ने अपना एक ऐसा वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

सोनम बाजवा वीडियो
सोनम बाजवा के इस वीडियो को देखकर हर कोई उर्फी जावेद को याद कर रहा है. दरअसल, सोनम बाजवा ने अपने लुक को और बोल्ड बनाने के लिए ट्राउजर खिसकाकर अपने इनरवियर को फ्लॉन्ट किया है। एक्ट्रेस का ये अंदाज उनके लुक को बोल्डनेस से भर रहा है. सफेद ब्रैलेट और मैचिंग पैंट पहने देखा जा सकता है। इस दौरान वह अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। यहां देखें सोनम बाजवा का वीडियो:

उर्फी जावेद लुक
सोनम बाजवा का ये अंदाज देख लोग उर्फी जावेद को मिस कर रहे हैं. अभी कुछ दिन पहले ही उर्फी जावेद फिल्म देखने पीवीआर पहुंची थीं। इस दौरान उर्फी जावेद भी अपनी ट्राउजर को बहुत नीची करके अंडरगारमेंट्स दिखाती नजर आईं। यहां देखें उर्फी जावेद का वीडियो:


सोनम के फैंस उन्हें देखने के लिए बेताब हैं
सोनम के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पंजाबी फिल्मों के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री में भी सक्रिय हैं। हाल ही में उनकी तमिल फिल्म 'कतेरी' रिलीज हुई है। फिलहाल उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है। सोनम के फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए हमेशा एक्साइटेड रहते हैं.

Related News