बिग बॉस ओटीटी से भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के विक्शन के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है। दरअसल अक्षरा सिंह के विक्शन के बाद उनके फैंस ने अपना गुस्सा ज़ाहिर करते हुए करन जोहर और बिग्ग बॉस के निर्माताओं की वाट लगायी है। दरअसल बिग्ग बॉस ओटीटी में रविवार का वार एपिसोड में इस बार करन के निशाने पर अभिनेत्री अक्षरा सिंह रही थी। इस संडे का वार एपिसोड में मेकर्स ने शो में एक अलग ट्रिक अपनाई। करन ने ऑडियंस के रिकार्डेड सवाल कंटेस्टेंट से पूछे और ऑडियंस के सवालो में सबसे ज्यादा अक्षरा सिंह नज़र आई।

नेहा वासिम के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करने पर ऑडियंस ने अक्षरा से काफी तीखे सवाल पूछे। पहले सवाल पर तो अक्षरा ने मानने से इंकार कर दिया जिस पर करन जोहर ने उन्हें फटकार लगाई और उनसे एक गलती मानने को कहा। ऑडियंस के सवालों के बाद करन ने भी अक्षरा सिंह को नेहा वासिम के गलत चीज़े बोलने पर खूब बातें सुनाई। करन ने कहा कि उन्होंने पिछले हफ्ते भी यह टॉपिक नहीं उठाये थे। लेकिन एक शो का होस्ट होने के नाते किसी महिला के लिए बोले गए अपशब्द को इग्नोर नहीं कर सकते।


करन ने अक्षरा पर गुस्सा करते हुए कहा कि वो एक महिला होकर किसी दूसरी महिला के बारे में इतनी गन्दी बातें कैसे कर सकती है। करन जोहर ने यह भी कहा कि किसी भी समाज में इस तरह की भाषा का इस्तेमाल नहीं किया जाता है जैसा उन्होंने नेहा के लिए किया। उस एपिसोड के लास्ट में करन ने घोषणा करी कि इस हफ्ते दो जानो को शो से निकाला जायेगा। मिलान गाबा के साथ अक्षरा सिंह भी शो से बहार हो गई।


हालांकि अक्षरा ने शो छोड़ कर जाने से पहले नेहा से अपने अपशब्दों के लिए माफ़ी भी मांगी, लेकिन करन के अक्षरा को लताड़ने के बाद उन्हें एलिमिनेट करना अक्षरा के फैंस को बिलकुल पसंद नहीं आया, और इसीलिए सोशल मीडिया पर फैंस शो के मेकर्स और करन जोहर को ट्रोल कर रहे है, और करन जोहर को पक्षपात बता रहे है। दिव्या के बाद अक्षरा को फटकार लगाने पर फैंस का मन्ना है कि करन शमिता शेट्टी और नेहा के लिए पक्षपात है और कभी उन्हें कुछ नहीं कहते है।

एक फैन ने बिग्ग बॉस और कलरस टीवी को टैग करते हुए लिखा, पक्षपात हदो के पार पहुंच चूका है, शर्म करलो थोड़ा। डंके की चोट पर कहूंगा अगर पक्षपात नहीं होता तो अक्षरा टॉप 3 में होती और यह तीनो की दोस्ती तो बहुद लम्बे अरसे तक चलती इस जोड़ी को मिस करूँगा। वही दूसरे ने लिखा “अक्षरा नहीं तो बिग बॉस ओटीटी नहीं, नकली शो, शर्म आनी चाहिए करन जोहर शमिता और नेहा को ही विजेता बना दो बस।” तो वही दोस्तों एक फैन ने यह भी लिखा “मैंने voot एप्प अनइंस्टाल कर दी है उन्हें जनता की शक्ति का अंदाजा होना चाहिए।”

एक फैन ने लिखदी पूरी बात “लात खोल के बैठना बात को गलत तरीके से लिया गया, यार जैसे मराठी, गुजराती आदि भाषाएँ है वैसे इस लाइन का भोजपुरी में में अलग ही है। इस तरह तेवर दिखाना उसका मतलब भी वोही था, अक्षरा नहीं तो बिगबॉस नहीं।”


खेर ज़ाहिर है कि अक्षरा के विक्शन के बाद उनके फैंस के बिच अच्छा ख़ासा गुस्सा है। लेकिन आप क्या कहना चाहेंगे इस बारे में, हमे ज़रुर बताये कमेंट बॉक्स में अपनी राय लिख कर।

Related News