टीवी और बॉलीवुड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं। अंकिता कभी भी अपने प्रशंसकों से जुड़े रहने का मौका नहीं छोड़ती हैं। वह प्रशंसकों को अपडेट रखने के लिए तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वह बेहद ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं।

अंकिता के इस लुक को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस फोटो में अंकिता लोखंडे पीले रंग की ड्रेस में बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। इस फोटो में अंकिता लोखंडे पीले रंग की ड्रेस में बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। इस फोटो में अंकिता लोखंडे पीले रंग की ड्रेस में बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं।

उनकी ड्रेस का सबसे खास हिस्सा इस ड्रेस का बैक डिज़ाइन है। जिसे अंकिता ने अपनी तस्वीरों में खूबसूरती से उकेरा है। उनकी ड्रेस का सबसे खास हिस्सा इस ड्रेस का बैक डिज़ाइन है। जिसे अंकिता ने अपनी तस्वीरों में खूबसूरती से उकेरा है। उनकी ड्रेस का सबसे खास हिस्सा इस ड्रेस का बैक डिज़ाइन है। जिसे अंकिता ने अपनी तस्वीरों में खूबसूरती से उकेरा है। अंकिता लोखंडे ने बॉटल ग्रीन ड्रेस में उनकी कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Related News