तेलुगु ओटीटी प्लेटफॉर्म अहा ने बुधवार को नंदमुरी बालकृष्ण के टॉक शो, अनस्टॉपेबल विद एनबीके के प्रीमियर की तारीख की घोषणा की। शो, जो डिजिटल स्पेस में एक होस्ट के रूप में बालकृष्ण की शुरुआत को चिह्नित करेगा, का प्रीमियर 4 नवंबर को होगा। निर्माताओं ने एक नए प्रोमो के साथ इसकी घोषणा की।

"सभी टॉक शो का 'बाप' एक विशाल कैनवास पर जीवन से बड़ी आभा के साथ रखा गया है और एक आकर्षक, मनोरंजक और भावनात्मक सवारी होने का वादा करता है। बालकृष्ण, एनबीके के साथ अनस्टॉपेबल पर, अपनी अनूठी शैली में, तेलुगु सिनेमा के सबसे बड़े सितारों के साथ हार्दिक बातचीत करेंगे और उनके व्यक्तित्व के कई पेचीदा, कम-ज्ञात पहलुओं का अनावरण करेंगे, ”आहा ने एक बयान में कहा।

एनबीके के शो के प्रोमो में बालकृष्ण को एक शाही अवतार में दिखाया गया है, जहां वह एक फैंसी बाइक की सवारी से एक लक्जरी कार में बदल जाता है और आसानी से घोड़े पर चढ़ जाता है। यह शो में अपेक्षित मनोरंजन और मस्ती का संकेत देता है।

"मातालो फ़िल्टर उंडदु, सारदालो स्टॉप अनडु, सई एंटे सई, नई आने नई (बात करने में कोई फ़िल्टर नहीं, मनोरंजन में कोई स्टॉप नहीं, इसे लाओ!)," वह शैली में कहता है। प्रोमो भावनात्मक, अप्रत्याशित लग रहा है और शो के लिए एक टोन सेट करता है।

बोयापति श्रीनु के साथ बालकृष्ण की एक्शन, अखंड, एक नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है। वह जल्द ही निर्देशक गोपीचंद मालिनेनी के साथ मैथरी मूवी मेकर्स प्रोडक्शन के लिए सहयोग करेंगे।

Related News