1. सुरभ पुराणिक

सुरभि पुराणिका एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से दक्षिण फिल्मों में काम करती हैं। उनका जन्म 7 दिसंबर 1993 को दिल्ली में हुआ था। उन्होंने 2013 में फिल्म 'इवान वर्मिथिरी' से साउथ इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने कई अन्य साउथ फिल्मों में भी काम किया। आपको बता दें कि सुरभि 25 साल की हो चुकी हैं और अभी भी उनकी शादी नहीं हुई है।

2. श्रुति हसन

श्रुति हसन एक खूबसूरत अभिनेत्री हैं। वह साउथ की फिल्मों में काम करती हैं। श्रुति ने साउथ की फिल्मों के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। वह साउथ के सुपरस्टार कमल हासन की बेटी हैं। उनका जन्म 28 जनवरी, 1986 को चेन्नई में हुआ था। वह 33 साल की है और अभी भी शादीशुदा नहीं है।

3. अनुष्का शेट्टी

अनुष्का शेट्टी साउथ फिल्मों की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्हें साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हॉट अभिनेत्री भी माना जाता है। साउथ-फिल्म 'बाहुबली' की सफलता के बाद, अनुष्का शेट्टी जैसे लोग पहले से ज्यादा हैं। आज पूरे भारत में लाखों लोग उनकी सुंदरता और हॉट फिगर के दीवाने हैं। अनुष्का 37 साल की हो चुकी हैं और अभी भी उनकी शादी नहीं हुई है।

4. काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल दक्षिण फिल्मों की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं। उनका जन्म 19 जून 1985 को मुंबई में हुआ था। उनकी माता का नाम सुमन अग्रवाल और पिता का नाम विनय अग्रवाल है। काजल साउथ की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल हैं। उन्होंने कई दक्षिण अमेरिकी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। उन्होंने 2004 में बॉलीवुड फिल्म 'क्यों!' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। फिल्म में काजल ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के साथ काम किया था। इसके अलावा, काजल ने कई दक्षिण और बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। वह 33 साल की हो गई और अब भी उसकी शादी नहीं हुई है।

Related News