ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर प्रसारित कंगना रनौत का निडर शो 'लॉकअप: बेड्स जेल टायरनी खेल' सभी को उत्साहित कर रहा है। शो के टीजर की जबरदस्त सफलता के बाद एंटरटेनमेंट थमने का नाम नहीं ले रहा है. दर्शक शो के बारे में ज्यादा से ज्यादा बातें जानने के लिए बेताब हैं. अब होस्ट कंगना रनौत ने पहला कदम आगे बढ़ाया है।

लॉक अप के दो कंटेस्टेंट को लेकर टीजर रिलीज भी कर दिया गया है. पहली प्रतियोगी एक लड़की है, जो पुरुषों से नाराज़ है और अपनी पत्नी और प्रेमिका को मारने वाली भी रही है। दूसरे वीडियो में एक स्टैंड-अप कॉमेडियन देखा जा सकता है, जिस पर कई एफआईआर दर्ज की गई हैं।

शो की नई क्लिप में एक अनजान स्टैंड-अप कॉमेडियन को भी कुछ चुटकुले सुनाते हुए देखा जा सकता है। इसका खामियाजा कॉमेडियन को भुगतना पड़ रहा है। कॉमेडियन को उनके शो के लिए अरेस्ट करने के लिए बोलती हैं कंगना रनौत. पहले आए क्लिप में एक लड़की नजर आ रही थी. यह लड़की अपना मेकअप करवाते समय पुरुषों की बुराई कर रही थी। खैर ये तो बस शुरुआत है। इस खेल में और भी कई लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा। ये लड़की पूनम पांडे है और जिस कॉमेडियन की बात कर रहे हैं उनका नाम मुनव्वर फारूकी है.

Related News