मनोज बाजपेयी की स्टारर वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 ने इस बार दर्शकों के सामने एक नया चेहरा पेश किया है। जहां साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ट्रेंड कर रही हैं, वहीं शो में नजर आने वाले चेल्लम सर उर्फ ​​एक्टर उदय महेश भी सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. उदय को शो में कम जगह मिली लेकिन उन चंद मिनटों में ही लोग उनकी एक्टिंग के दीवाने हो गए हैं. तो आइए जानें कौन हैं ये चेल्लम सर।



सीरीज में उदय महेश ने पूर्व अंडरकवर एजेंट चेल्लम सर की भूमिका निभाई है। श्रीकांत तिवारी तमिल विद्रोही गुट का सामना कर रहे हैं। इन विद्रोहियों से कोई फर्क नहीं पड़ता, खेल केवल चेल्लम सर देवा खिलाड़ियों के लिए आता है। चेल्लम सर को इसका जवाब पता है कि शिकार को पकड़ने के लिए कौन कहां छिपा है, क्या बात करनी है, क्या चारा डालना है। श्रीकांत तिवारी चेल्लम सर को तब बुलाते हैं जब दुश्मनों से लड़ने का हर हथियार विफल हो जाता है और चेल्लम सर उन्हें कभी निराश नहीं करते।

A post shared by Pooja Priyamvada (@soulversified)


उदय महेश ने शो में चेल्लम सरना के किरदार को जीवंत किया है। उनके अपने अनुमान हैं। सामान्य, वरिष्ठ और सपाट चेहरे वाले चेल्लम सर अपने बाहरी रूप के कारण किसी को भी अपनी बुद्धि पर संदेह करते हैं। इस समय #चेल्लमसर काफी ट्रेंड कर रहा है। जैसा कि चेल्लम सर को श्रृंखला में सब कुछ जानने के लिए दिखाया गया है, इसलिए उपयोगकर्ता उनकी तुलना Google, विकिपीडिया और विश्वकोश से भी करते हैं।


उदय महेश एक तमिल अभिनेता और निर्देशक हैं। उन्होंने 2006 में नलाई और 2008 में चक्कर वियुगम फिल्मों का भी निर्देशन किया। लेकिन दो फिल्मों का निर्देशन करने के बाद उन्होंने हाथ उठाकर अभिनय की ओर रुख किया। उन्होंने 2013 में फिल्म मदुर कूडम से अभिनय की शुरुआत की। उसके बाद उनके पास फिल्मों की लाइन लगी। 2013 से उदय महेश कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उनकी परफॉर्मेंस का अंदाजा फैमिलीमैन 2 वेब सीरीज से लगाया जा सकता है। उनकी पहचान स्टार विजय चैनल के सीरियल से हुई। जिसमें उन्होंने विश्वनाथन की बहुत अच्छी भूमिका निभाई थी।

Related News