हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्ववी कपूर फिल्म धड़क से बॉलीवुड में अपने कदम रख चुकी हैं। जबकि उनकी छोटी बहन खुशी कपूर भी फिल्मों में जल्द ही डेब्यू करना चाहती हैं। अभी हाल में ही एक टॉक शो के दौरान जाह्नवी और खुशी कपूर ने एक-दूसरे की कुछ खास बातें बताई और कई राज भी खोले।

बॉलीवुड में डेब्यू के सवाल पर खुशी कपूर ने कहा कि मैं पहली फिल्म करण जौहर के साथ ही करना चाहती हूं, लेकिन मैं जानती हूं कि मेरी फिल्म के हीरो का चयन मेरे पिता ही करेंगे।
खुशी कपूर ने कहा कि जब लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं कब बॉलीवुड में डेब्यू करुंगी तो ये बाते सुनकर बहुत अच्छी लगती हैं। हांलाकि अभी मैं पढ़ाई कर रही हूं, लिहाजा इसके बारे में मैंने सोचा है लेकिन ये अभी नहीं होने जा रहा है।

शो की होस्ट नेहा धूपिया ने खुशी कपूर से पूछा कि किस हीरो के साथ बॉलीवुड डेब्यू करना चाहेंगी। नेहा धूपिया ने तीन स्टार किड्स के नाम लिए- शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, चंकी पांडे के बेटे अहान पांडे और जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी। खुशी ने कहा कि इन तीनों में मैंने सिर्फ अहान को ही एक्टिंग करते देखा है, इसीलिए मुझे लगता है कि ये सुरक्षित ऑप्शन होगा।

हांलाकि जान्हवी कपूर ने अपनी छोटी बहन खुशी के लिए मिजान जाफरी को बतौर को-स्टार चुना। गौरतलब है कि पिछले दिनों इस बात की चर्चा थी कि खुशी कपूर शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।

Related News