मुंबई क्राइम ब्रांच की क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के ईमेल मामलों की जांच कर रही है। यह पूछताछ ऋतिक रोशन द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर की जा रही है। इस बीच, खबर सामने आई है कि क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट जल्द ही इस मामले में पूछताछ के लिए ऋतिक रोशन को समन भेजेगी और उनका बयान दर्ज करेगी।

इंडिया टुडे ने अपनी रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा है कि मुंबई क्राइम ब्रांच की यूनिट इस हफ्ते ऋतिक रोशन को अपना बयान देने के लिए बुलाएगी। यह उल्लेख किया जाना चाहिए कि वर्ष 2016 में, ऋतिक रोशन ने एक शिकायत दर्ज की थी, जिसमें यह कहा गया था कि एक व्यक्ति अभिनेत्री कंगना रनौत के नाम से बनाई गई ईमेल आईडी से उन्हें लगातार ईमेल कर रहा था। उस समय, कंगना ने दावा किया था कि उन्हें यह ईमेल आईडी ऋतिक रोशन द्वारा दी गई थी और वे 2014 तक एक ही ईमेल आईडी के माध्यम से एक-दूसरे से बात कर रहे थे।


फिर 2016 में, ऋतिक रोशन ने कंगना को कानूनी नोटिस भेजा था। यह नोटिस कंगना ने तब भेजा था जब ऋतिक रोशन को स्टुपिड एक्स कहा जाता था। ऋतिक रोशन शुरू से ही कंगना के साथ अपने अफेयर से इनकार करते रहे हैं। हालांकि, कंगना रनौत ने अपने कई साक्षात्कारों में दावा किया है कि वह और ऋतिक रोशन लंबे समय से एक रिश्ते में थे। ऋतिक रोशन और कंगना रनौत ने 2010 में फिल्म 'काइट्स' और 2013 में 'क्रिश' में काम किया था।

जब ऋतिक रोशन द्वारा दायर किए गए मामले को क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट में स्थानांतरित कर दिया गया, तो कंगना ने इस खबर को फिर से ट्वीट किया - उनकी दुखद कहानी फिर से। हमारे ब्रेकअप और उनके तलाक को कई साल बीत चुके हैं लेकिन वह आगे बढ़ने से इनकार कर रहा है। किसी दूसरी महिला के साथ संबंध बनाना भी नहीं चाहते हैं। जब मैं अपने निजी जीवन में कुछ उम्मीद पाने की हिम्मत जुटाता हूं, तो वह फिर से वही नाटक शुरू करती है। छोटे से अफेयर के लिए ऋतिक कब तक रोएंगे? '

Related News