चित्रांगदा सिंह हमेशा से ही अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। उन्होंने अपने हर अवतार से फैंस का ध्यान खींचा है.

नई दिल्ली: अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह लंबे समय से इस ग्लैमर जगत का हिस्सा हैं। इस दौरान उन्होंने पर्दे पर कई भूमिकाएं निभाईं, हालांकि वे अपनी एक्टिंग के दम पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाईं. वहीं चित्रांगदा को उनके लुक्स से एक अलग पहचान मिली है. उनकी हर अदा ने हमेशा लोगों का ध्यान खींचा है.

चित्रांगदा सिंह ने किया सिजलिंग फोटोशूट
चित्रांगदा के इस अंदाज के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. फैंस उनके हर नए लुक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एक्ट्रेस भी इस मामले में फैन्स को कभी निराश नहीं करती हैं. अब फिर से उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक झलक फैंस के साथ शेयर की है. इन फोटोज में एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस लग रही हैं.


चित्रांगदा बेहद हॉट लग रही हैं
यहां चित्रांगदा लाइट ब्लू कलर के सीक्वेंस डीपनेट गाउन में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने न्यूड ग्लॉसी मेकअप से अपने लुक को पूरा किया है। उन्होंने अपने बालों को वेवी टच देकर खुला रखा है।

एक्ट्रेस ने अपने अवतार को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने ये लुक वन टू वन दिया है। तस्वीरों में फर्श पर बैठे हावभाव दिखा रहे हैं। हमेशा की तरह इस लुक में वह बेहद हॉट लग रही हैं.


इस फिल्म में नजर आएंगी चित्रांगदा
चित्रांगदा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें लगातार कई प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं। कुछ समय पहले उनकी वेब सीरीज 'मॉडर्न लव- मुंबई' रिलीज हुई है। वह इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'गैसलाइट' को लेकर चर्चा में हैं।

Related News