बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रिय है। वह इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं। मलाइका की तस्वीरों को लोग काफी पसंद भी करते हैं। लेकिन कई बार वह ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। अब मलाइका ने खुलकर ट्रोलिंग के मुद्दे पर बात की है।

मलाइका अरोड़ा ने मीडिया से बात करते हुए कहा- मुझे बिल्कुल भी एतराज नहीं है। ट्रोलिंग आदि बहुत दुखद है। मुझे लगता है कि सोशल मीडिया बहुत नकारात्मक स्थान बन गया है और यह बहुत दुखद है। कोई भी अपने दिन के अंत में नकारात्मकता नहीं देखना चाहता। मुझे लगता है कि आपको सकारात्मकता और खुशी फैलानी चाहिए। यह कहना लोगों का काम है। मुझे यह सब बुरा नहीं लगता। लोग ऐसा जरूर कहेंगे। मैं किसी का हाथ पकड़कर नहीं जा सकता। अगर लोग लगातार बात करते रहते हैं, तो उन्हें करने दें।



इसके अलावा मलाइका ने फिटनेस और फैशन पर भी बात की। उसने कहा- जब कोई कहता है कि मैं फिटनेस और फैशन प्रेरणा हूं, तो एक दबाव महसूस होता है। मुझे सप्लीमेंट्स पसंद हैं। इस तरह के टैग अपने साथ कुछ जिम्मेदारियां भी लाते हैं। मैं जो भी कहता हूं और करता हूं, मैं हमेशा जिम्मेदारी की भावना रखने की कोशिश करता हूं ताकि लोग गुमराह न हों। बता दें कि मलाइका अरोड़ा पर्सनल लाइफ को लेकर इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में हैं। वह अक्सर अर्जुन के साथ स्पॉट की जाती हैं।

Related News