बॉलीवुड अभिनेत्री, आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल, 2022 को अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ शादी की थी। अपनी शादी के दो महीनों के अंदर उन्होंने एक गुड न्यूज़ के साथ अपने फैंस को खुश कर दिया। 27 जून, 2022 को दोनों ने आलिया की गर्भावस्था की घोषणा की, जिससे उनके प्रशंसक, दोस्त और परिवार स्तब्ध रह गए। उसके बाद से ही उनके फैंस मॉम-टू-बी के सोशल मीडिया प्रोफाइल से जुड़े हुए हैं और उनकी हर झलक सेकंडों में वायरल हो रही है।

2 जून, 2022 को, बॉलीवुड के निर्देशक, करण जौहर ने अपने आईजी हैंडल पर अपने आगामी शो, कॉफ़ी विद करण के सीज़न 7 का ट्रेलर साझा किया था। खूबसूरत क्लिप ने कुछ मेहमानों में एक झलक दी थी। वीडियो में होने वाली माँ आलिया भट्ट को भी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सह-कलाकार, रणवीर सिंह के साथ वीडियो में दिखाया गया था। क्लिप को शेयर करते हुए करण ने लिखा था:

आलिया भट्ट ने अपने आईजी हैंडल पर करण जौहर के होस्ट किए गए शो, कॉफ़ी विद करण के सीज़न 7 के एपिसोड में अपने लुक से तस्वीरें शेयर की, जिसमें अभिनेत्री एक गेस्ट के रूप में दिखाई देगी। तस्वीरों में, उन्हें एक रोज पेडल कलर की ड्रेस पहने देखा जा सकता जा और उन्होंने इस ड्रेस को लाल पंप है शूज, बिना मेकअप वाले लुक और मिड पार्टिशनिंग हेयर के साथ जोड़। वाकई में वे बेहद क्लासी और आकर्षक लग रही थी। हालाँकि, जिस चीज ने हमारा ध्यान सबसे ज्यादा खींचा, वह थी उनकी एंगेजमेंट रिंग, जिसे वह अपनी शानदार तस्वीरों में दिखाती नजर आ रही थी। इन्हें शेयर करते हुए आलिया ने लिखा:

"मैंने इस साल कुछ कॉफी कैसे पी ली।"


कुछ रिसर्च करने पर हमें आलिया की प्रिंटेड ड्रेस शानदार ब्रांड, मैग्डा ब्यूट्रीम पर मिली। ड्रेस में लंबी आस्तीन थी और दो नॉट्स थी जिसमे एक एक चेस्ट पोर्शन पर और दूसरी कमर के पास थी। बाएँ शोल्डर एरिया के पास विशिष्ट रूप से डिज़ाइन किया गया 3D फ्लॉवर पैटर्न भी जुड़ा हुआ था। आधिकारिक वेबसाइट पर ड्रेस की कीमत 1555 अमेरिकी डॉलर है, जिसे भारतीय मुद्रा में बदलने पर इसकी कीमत 1,22,768 रुपए होती है। हालाँकि, अब यह USD 1088 की रियायती कीमत पर उपलब्ध है, जो कि 85,898 रुपए है।

Related News