अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने बुधवार को अपने आगामी प्रोजेक्ट के लुक को छेड़ते हुए अपने नए काम की शुरुआत की ओर इशारा किया। अपने फिल्म निर्माता पति राज कौशल के असामयिक निधन के बाद अपने जीवन को एक साथ समेटने की कोशिश कर रही मंदिरा पेशेवर रूप से एक नई शुरुआत की उम्मीद कर रही हैं। कम से कम नई तस्वीर में उनकी मुस्कान तो यही बताती है।

तस्वीर में मंदिरा बेदी ने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हुई है, जो हरे रंग की स्क्रीन की पृष्ठभूमि के खिलाफ है। मंदिरा ने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, "जिसे इसकी जरूरत है, उसे कुछ प्यार और सकारात्मकता भेजना।"

एक हफ्ते पहले मंदिरा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था कि उनके लिए नए सिरे से शुरुआत करने का समय आ गया है। उसने एक नोट साझा किया, जिसमें लिखा था, “मैं योग्य हूं। मैं सक्षम हूं। मुझे प्यार मिलता हॅ। मैं दृढ़ हूँ।" अपनी पोस्ट के साथ, उन्होंने उल्लेख किया कि यह “#beginagain का समयहै। उसने इसे अपने "दैनिक पुष्टि" के रूप में टैग किया।

मंदिरा और राज ने 1999 में शादी की। उन्होंने 2011 में बेटे वीर का स्वागत किया और पिछले साल 4 साल की बेटी तारा को गोद लिया। राज कौशल का जून में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। वह 49 वर्ष के थे।

इस महीने की शुरुआत में मंदिरा बेदी ने राज को याद किया और साथ में अपनी तस्वीरें शेयर की थीं। उसने कैप्शन के साथ कुछ मनमोहक क्लिक पोस्ट किए, जिसमें लिखा था, “एक दूसरे को जानने के 25 साल। शादी के 23 साल.. तमाम संघर्षों से..हर शिखर और गर्त से.'

Related News