मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल निर्देशक वीए श्रीकुमार मेनन के साथ मिशन कोंकण नामक फिल्म के लिए फिर से काम करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा भी फिल्म में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगे।

श्रीकुमार ने पिछले साल मिशन कोंकण की घोषणा की थी। ऐतिहासिक काल की फिल्म मालाबार के डॉकयार्ड श्रमिकों के जीवन पर आधारित है, जिन्हें मप्पीला खलासी के नाम से जाना जाता है। फिल्म की शूटिंग मलयालम और हिंदी में होगी और इसे अन्य दक्षिण भारतीय भाषाओं में डब किया जाएगा।

मिशन कोंकण उड़ियां के बाद मोहनलाल के साथ श्रीकुमार की दूसरी निर्देशित फिल्म होगी। 2018 की फंतासी थ्रिलर को आलोचकों द्वारा प्रतिबंधित किया गया था और बॉक्स ऑफिस पर भी धूम मचाई गई थी। मोहनलाल दूसरे अवसरों में स्पष्ट विश्वास रखते हैं।

अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी को रंदामूज़म पर भी काम करना था, जो महाकाव्य महाभारत पर आधारित है। फिल्म निर्माताओं द्वारा यह घोषणा किए जाने के बाद कि इसे 1000 करोड़ रुपये के भारी बजट में बनाया जाएगा, फिल्म ने बहुत प्रचार किया, जिससे यह भारत में बनने वाली सबसे महंगी फिल्म बन गई। हालांकि, विभिन्न कारणों से परियोजना वास्तव में कभी भी बंद नहीं हुई।

फिल्म को निर्माण में ले जाने में देरी ने लेखक एमटी वासुदेवन को परियोजना पर प्लग खींचने के लिए प्रेरित किया। श्रीकुमार ने अपनी पुरानी दोस्त मंजू वारियर के साथ अनबन समेत तमाम गलत कारणों से भी सुर्खियां बटोरीं। मिशन कोंकण के बारे में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

काम के मोर्चे पर, मोहनलाल ने ब्रो डैडी की शूटिंग पूरी की। निर्देशक जीतू जोसेफ की 12वीं मैन के साथ उनकी नई फिल्म निर्माण में है। निर्देशक शाजी कैला के साथ उनकी फिल्म इस साल अक्टूबर में फ्लोर पर आएगी।

Related News