टीवी की क्यूट जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल गोवा में सुपर टाइम बिता रहे हैं। दोनों सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग सेलेब्स हैं। गोवा रवाना होने से एक दिन पहले, शहनाज गिल को सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 14 में जैकलीन फर्नांडीज और रवीना टंडन के साथ स्पॉट किया गया था। इस बीच, बिग बॉस के सबसे प्रिय प्रतियोगी शहनाज़ ने भी बिग बॉस 14 के प्रतियोगी के साथ दबंग खान का 55 वां जन्मदिन मनाया है।

फिलहाल सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का दोस्तों के साथ डांस करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अपने व्यस्त कार्यक्रम से कुछ समय निकालकर, सिड और सना ने अपने दोस्तों के साथ क्लब में खूब नृत्य किया। शहनाज ने पार्टी की रात के लिए गुलाबी हुडी पहनी थी, जबकि सिद्धार्थ काले रंग की गोल टी-शर्ट में बहुत सुंदर लग रहे थे। टीवी अभिनेता राघव शर्मा ने भी एक क्लिप साझा की। जिसमें शहनाज और सिद्धार्थ हाल ही में रिलीज़ हुए ट्रैक शो-शो में डांस कर रहे हैं।

शो के बाद, सिद्धार्थ और शहनाज़ की जोड़ी गोवा चाय नामक एक संगीत वीडियो में दिखाई देगी। वीडियो को वेलेंटाइन दिवस 2021 पर जारी किए जाने की उम्मीद है। गाने को श्रेया घोषाल ने गाया है।

Related News