मराठमोली एक्ट्रेस तेजस्विनी पंडित ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. तेजस्विनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। तेजस्विनी अपनी तरह-तरह की तस्वीरें अपने फैन्स के साथ शेयर करती हैं. तेजस्विनी की साड़ी वाली तस्वीरें फैंस को हमेशा से ही लुभाती रही हैं. लेकिन अब तेजस्विनी द्वारा शेयर की गई तस्वीरों से फैंस का दिल टूट गया है. तेजस्विनी ने अपने फैंस के साथ कुछ हॉट फोटोज शेयर की हैं और फैंस का कहना है कि उन्होंने तेजस्विनी का ये हॉट अवतार पहले कभी नहीं देखा.


तेजस्विनी ने डार्क शेड में कुछ तस्वीरें ली हैं और इन तस्वीरों को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन फोटोज में तेजस्विनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. तेजस्विनी की अदायगी बॉलीवुड एक्ट्रेस को आसानी से मात देगी। शुरुआत में तेजस्विनी ने बॉटल ग्रीन वन पीस से तस्वीरें शेयर की थीं। इसके बाद वह ब्लैक टॉप और गोल्डन वर्क वाली ब्लैक स्कर्ट पहनती हैं। तेजस्विनी ढीले बालों और एक से बढ़कर एक खूबसूरत पोज के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। तेजस्विनी की इन तस्वीरों को देखकर फैंस भी घायल हो गए हैं।


तेजस्विनी की तस्वीरों पर फैंस ने अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दी है। कई मराठी कलाकारों ने भी तेजस्विनी की तस्वीरों की तारीफ की है. तेजस्विनी के हेयरस्टाइल को देखकर कुछ फैंस को 'मनी हाई' में टोक्यो का किरदार याद आ रहा है। फैंस का कहना है कि तेजस्विनी बिल्कुल टोक्यो जैसी दिखती है। तेजस्विनी की तस्वीरों पर नेटिज़न्स ने लाइक और कमेंट्स की बरसात कर दी है। बॉलीवुड की ख़बरों के लिए हमें फॉलो करे.

Related News