एक अधिकारी ने सोमवार को कहा कि मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को बंदूक लाइसेंस जारी किया है, जिन्होंने गैंगस्टर से मौत की धमकी का हवाला देते हुए इसके लिए आवेदन किया था।

लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गिरोह से कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद पुलिस ने अभिनेता की सुरक्षा बढ़ा दी थी। सलमान ने हाल ही में मुंबई के पुलिस कमिश्नर विवेक फनसालकर और ज्वाइंट कमिश्नर ऑफ पुलिस (लॉ एंड ऑर्डर) विश्वास नांगरे पाटिल से मुलाकात की थी।


अधिकारी ने बताया कि सलमान के आवेदन के आधार पर पुलिस ने उन्हें बंदूक का लाइसेंस जारी किया है। सलमान और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी वाला एक गुमनाम पत्र मिलने के बाद जून में पहली सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज की गई थी।

अधिकारी ने कहा कि मुंबई पुलिस की एक टीम ने मामले के सिलसिले में दिल्ली में बिश्नोई से पूछताछ की थी।

पेशेवर मोर्चे पर, सलमान खान अगली बार कभी ईद कभी दीवाली में दिखाई देंगे। मेगास्टार के अलावा, पारिवारिक मनोरंजन में पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती, आयुष शर्मा और जहीर इकबाल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म के साथ, हेगड़े खान के साथ बड़े पर्दे पर अपना पहला सहयोग करेंगी जबकि शर्मा, जो खान की बहन अर्पिता से विवाहित हैं, एंटीम: द फाइनल ट्रुथ के बाद राधे अभिनेता के साथ फिर से जुड़ेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस 13 फेम शहनाज कौर गिल भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। फरहाद सामजी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अभिनेत्री आयुष शर्मा के साथ नजर आएंगी। साजिद नाडियाडवाला द्वारा अपने बैनर नाडियाडवाला और ग्रैंडसन के तहत निर्मित, यह फिल्म 30 दिसंबर को स्क्रीन पर आएगी और साल की आखिरी बड़ी हिंदी रिलीज होगी।

Related News