निर्देशक वेंकट प्रभु ने शुक्रवार को अपनी आगामी फिल्म मानाडु के लिए एक नए ट्रेलर का अनावरण किया, जो अगले सप्ताह सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। नया ट्रेलर फंतासी नाटक की बेहतर झलक देता है, जो एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमता है जो एक ही दिन को बार-बार जिया करता है।

यह ग्राउंडहोग डे के तमिल संस्करण की तरह लगता है। हालांकि, बिल मरे क्लासिक के विपरीत, यह फिल्म केवल एक कॉमेडी नहीं है जिसमें एक अंतर्निहित संदेश है कि कैसे एक पूर्ण जीवन जीना है। ट्रेलर आत्मकेंद्रित राजनेताओं के बारे में बहुत सारी कार्रवाई और सामाजिक टिप्पणियों का वादा करता है।

सिम्बु का चरित्र मुख्यमंत्री को एक महत्वपूर्ण 'मानाडु (सम्मेलन)' में मारता है। और किसी कारण से, वह उन अप्रिय और दर्दनाक क्षणों को बार-बार फिर से जीने के लिए मजबूर हो जाता है। जैसा कि वह यह पता लगाने के लिए संघर्ष करता है कि उसके साथ क्या हो रहा है, वह एक बड़ी साजिश पर ठोकर खाता है। एसजे सूर्या, जो स्पष्ट रूप से नकारात्मक भूमिका निभाने में बहुत मज़ा कर रहे हैं, इस फिल्म में एक और यादगार खलनायक प्रदर्शन का वादा करते हैं।

मानाडू से सिम्बु के करियर को फिर से पटरी पर लाने की उम्मीद है। गुरुवार को प्री-रिलीज़ इवेंट के दौरान, अभिनेता ने अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में पिछले कुछ वर्षों के दौरान किए गए सभी संघर्षों पर आंसू बहाए।

मानाडु में एसए चंद्रशेखर, मनोज भारतीराजा, डेनियल पोप, वाई जी महेंद्रन, करुणाकरण और प्रेमगी अमरन भी हैं। फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में खुलेगी।

Related News