काजल अग्रवाल और गौतम किचलू आज अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं। इस खास दिन पर, लवबर्ड्स ने एक-दूसरे के साथ मनमोहक तस्वीरें पोस्ट की हैं।

पोस्ट को कैप्शन दिया गया था, '' आई लव यू तब भी जब आप आधी रात को फुसफुसाते हैं '' क्या आप जाग रहे हैं? मुझे आपको यह कुत्ते का वीडियो दिखाने की ज़रूरत है" आपके साथ अब तक हुई सबसे अच्छी चीज़ से पहली वर्षगांठ की शुभकामनाएं! @kitchlug ''। जैसे ही उन्होंने पोस्ट शेयर किया, गौतम ने कमेंट किया, ''उन वीडियो से प्यार करना है ;-)''

गौतम ने अपनी पत्नी के साथ रोमांटिक कैप्शन के साथ एक फोटो भी शेयर की। ''हैप्पी फर्स्ट एनिवर्सरी माय लव। मुझे नहीं पता कि यह साल कैसे गुजरा, लेकिन यह मेरे जीवन का सबसे आश्चर्यजनक नया अध्याय रहा है। जीवन आसान हो जाता है जब आपका BFF, कसरत करने वाला दोस्त और ट्रैवल पार्टनर एक होता है।

ये कपल पिछले साल मुंबई में शादी के बंधन में बंधा था।काजल अग्रवाल अपकमिंग फिल्म 'उमा' में दिखाई देंगीं। फिल्म में टीनू आनंद, हर्ष छाया, मेघना मलिक, गौरव शर्मा, श्रीश्वर, अयोशी तालुकदार और कियान शर्मा भी हैं, जिन्हें कोलकाता में स्टार्ट टू फिनिश शेड्यूल में शूट किया गया था।

Related News