जयपुर।बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान 2 अक्टूबर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हिरासत में लिया था।एनसीबी की टीम ने 2 अक्टूबर को आर्यन खान को मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज में ड्रग्स पार्टी करते हुए गिरफ्तार किया था।इसके बाद एनसीबी ने आर्यन खान से पूछताछ की और कोर्ट ने आर्यन खान को 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया। इस केस में अब तक तीन बार सुनवाई हो चुकी है और तीनों बार आर्यन ख़ान की ज़मानन याचिका खारिज चुकी है।

आखिरी सुनवाई 8 अक्टूबर को मुंबई के चीफ मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट की गई थी।लेकिन कोर्ट ने यहां आर्यन खान की ज़मानत उचित कारणों के का चलते ख़ारिज कर दी। मुंबई के चीफ मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट आरएम नेर्लीकर ने यह कहते हुए आर्यन की जमानत अर्जी खारिज कर दी थी कि इस आवेदन के लिए यह कोर्ट के पास पर्याप्त वजह नहीं है।


आर्यन खान के वकील ने फिर लगाई जमानत के लिए अर्जी—
शाहरुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान ड्रग्स केस के सिलसिल में इस वक्त मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आज इस केस में कोर्ट में सुनवाई होनी थी, लेकिन अब यह सुनवाई बुधवार तक की जायेंगी।इस अर्जी के साथ ही यह चौथी बार था जब आर्यन के वकील सतीश मांनशिंदे ने कोर्ट में जम़ानत की अर्जी दी है। इससे पहले 8 अक्टूबर को मुंबई के चीफ मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने आर्यन खान की ज़मानत अर्जी खारिज की जा चुकी है।इसके बाद आर्यन के वकील ने एनडीपीएस की विशेष अदालत में जमानत याचिका के लिए अपील कर दी जिस पर अब बुधवार को सुनवाई होनी है।
ज़मानत अर्जी पर बात करते हुए आर्यन के वकील ने बताया है कि अब यदि अगर जमानत अर्जी खारिज हो जाती है तो हम उच्च न्यायालय में इसके लिए अपील करेंगे।

Related News