साउथ एक्ट्रेस समांथा रूथ प्रभु पिछले कुछ दिनों से अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। कुछ दिनों पहले सामंथा ने अपने पति नागा चैतन्य को तलाक दे दिया था। लेकिन उनके इस फैसले के पीछे की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है। उसके बाद सामंथा अपनी सहेली के साथ घूमने चली गई। वहां से लौटने के बाद समांथा की मुलाकात अपने पूर्व ससुर नागार्जुन से हुई।

सामंथा ने हैदराबाद में नागार्जुन के अन्नपूर्णा स्टूडियो का दौरा किया। लेकिन तलाक के बाद सामंथा नागार्जुन के पास क्यों गई? ऐसा सवाल सबके मन में आया। कई लोगों ने कहा कि वे मिले क्योंकि सामंथा और नागार्जुन के बीच अच्छे संबंध हैं, जबकि अन्य ने कहा कि वे मिले क्योंकि सामंथा नागार्जुन की आगामी फिल्म पर काम कर रही होगी।

सामंथा और नागार्जुन की मुलाकात का असली कारण उनकी आने वाली तेलुगू फिल्म 'शकुंतलम' है। इस फिल्म में वह मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। खुलासा हुआ है कि वह फिल्म में अपने रोल की डबिंग करने अन्नपूर्णा स्टूडियो गई थीं। कहा जाता है कि वहाँ उसकी मुलाकात नागार्जुन से हुई थी।

सामंथा जल्द ही तेलुगु फिल्म शकुंतलम और तमिल फिल्म कथू वकालु रेंदु कधल में नजर आएंगी। फिल्म में सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ सामंथा रूथ प्रभु भी हैं। उनके राज एंड डीके के आगामी प्रोजेक्ट में दिखाई देने की भी अफवाह है। बताया जा रहा है कि सामंथा एक वेब सीरीज की शूटिंग शुरू कर रही हैं।

सामंथा और नागा चैतन्य की पहली मुलाकात 2009 में तेलुगु फिल्म ये माया चेसावे के सेट पर हुई थी। उस समय नागा चैतन्य कमल हासन की बेटी श्रुति हसन को डेट कर रहे थे। दूसरी ओर, सामंथा और 'रंग दे बसंती' फेम अभिनेता सिद्धार्थ एक रिश्ते में थे। फिल्म की शूटिंग के दौरान सामंथा और नागा चैतन्य अच्छे दोस्त बन गए।

2015 में फिल्म 'ऑटोनगर सूर्या' की शूटिंग के दौरान जब दोनों फिर मिले तो उनका ब्रेकअप हो गया। कहा जाता है कि समांथा और नागा चैतन्य को इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान प्यार हो गया था। इस जोड़े ने अक्टूबर 2017 में शादी की थी। शादी के करीब 4 साल बाद उनका तलाक हो गया है।

Related News