प्रभास ने रविवार को दोस्त गोपीचंद की नई रिलीज़ Seetimaarr के लिए एक सोशल मीडिया पोस्ट समर्पित किया, जिसमें स्पोर्ट्स एक्शन ड्रामा की प्रशंसा की और फिल्म को नाटकीय रूप से रिलीज़ करने के निर्माताओं के फैसले की सराहना की।

तमन्ना भाटिया अभिनीत Seetimaarr भी कबड्डी के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म 10 सितंबर को रिलीज हुई। प्रभास ने इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा किया, जिसमें सीतीमार को "ब्लॉकबस्टर" कहा गया।

मेरे दोस्त गोपीचंद ने Seetimaarr के साथ एक ब्लॉकबस्टर बनाया। उसके लिए बहुत खुश! मौजूदा परिस्थितियों के बावजूद पहली बड़ी फिल्म पोस्ट कोविड 2 की लहर को रिलीज करने के लिए आगे आने के लिए फिल्म टीम के लिए कुदोस, ”प्रभास का नोट पढ़ें। प्रभास के नोट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, गोपीचंद ने हावभाव के लिए अभिनेता को धन्यवाद दिया। धन्यवाद मेरे दोस्त #प्रभास आपके सभी तरह के शब्दों और प्यार के लिए! #SeetiMaarr को मिली प्रतिक्रिया से वास्तव में अभिभूत हूं!"

Seetimaarr गौतम नंदा (2017) के बाद निर्देशक संपत नंदी के साथ गोपीचंद का दूसरा सहयोग है। गोपीचंद और तमन्ना भाटिया दोनों फिल्म में कोच की भूमिका निभा रहे हैं। श्रीनिवास चित्तूरी द्वारा श्रीनिवास सिल्वर स्क्रीन बैनर के तहत निर्मित, सीतिमार में अन्य प्रमुख भूमिकाओं में दिगांगना सूर्यवंशी, भूमिका चावला, रहमान, राव रमेश, तरुण अरोड़ा, पोसानी कृष्ण मुरली, रोहित पाठक और अंकुर सिंह भी हैं।

फिल्म में संगीत मणि शर्मा का है और साउंडर राजन सिनेमैटोग्राफी संभालते हैं। स्टंट शिवा, वेंकट, रियल सतीश और स्टंट जशवा इस प्रोजेक्ट के एक्शन कोरियोग्राफर हैं।

Related News