बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई फ़िल्में हैं जो बहुत सराही गई हैं। क्या खास बात है कि उन फिल्मों को रिलीज़ होने में कई दशक बीत जाने के बाद भी लोग उन्हें देखना चाहते हैं। इन फिल्मों में सूरज बडजात्या की फिल्म 'हम साथ साथ हैं' भी शामिल है, जो 21 साल पुरानी है।

फिल्म काफी सराही गई

मल्टीस्टारर फिल्म में सलमान खान, सोनाली बेंद्रे, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर, तब्बू, नीलम जैसे कई सितारे थे। जिसके कारण फिल्म को काफी पसंद किया गया था, लेकिन फिल्म में इन सितारों के साथ माधुरी दीक्षित और रवीना टंडन को भी संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने फिल्म करने से इनकार कर दिया। माधुरी दीक्षित को सबसे बड़ी भाभी की भूमिका के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन यह संभव नहीं था। कहा जा रहा है कि अभिनेत्री मोहनीश बहल के साथ कोई भूमिका नहीं निभाना चाहती थीं और वह सलमान खान-सैफ अली खान की भाभी के रूप में नहीं दिखना चाहती थीं।

अभिनेत्री मल्टीस्टारर फिल्म करने के पक्ष में नहीं थी

दूसरी ओर, अगर हम रवीना टंडन के बारे में बात करते हैं, तो अभिनेत्री को नायिका के रूप में सलमान खान की पहली पसंद माना जाता था, लेकिन उन्होंने फिल्म को अस्वीकार कर दिया क्योंकि उनका मानना ​​था कि एक मल्टीस्टारर फिल्म उनके करियर के लिए उपयुक्त नहीं थी। अभिनेत्री मल्टीस्टारर फिल्म करने के पक्ष में नहीं थी। रवीना के मना करने के बाद, सोनाली बेंद्रे को भूमिका निभाने का मौका मिला और सलमान खान और उनकी जोड़ी को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली।

Related News