सोहा अली खान और करीना कपूर ने अपने परिवार के नन्हे-मुन्नों - तैमूर अली खान, जेह अली खान और इनाया नौमी खेमू के रक्षा बंधन समारोह की तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरें सोहा की बेटी Inaaya चुंबन जेह, छोड़ने के छोटे से एक हैरान कर दिया है। सोहा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'पहले राखी। कुछ ही मिनटों में, यह तस्वीर सोशल मीडिया हैंडल पर वायरल हो गई, जिसमें प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन को दिल से और प्यार भरे इमोटिकॉन्स से भर दिया। एक टिप्पणी में लिखा है, "बहुत प्यारा," जबकि दूसरे में लिखा है, "मेरा पूरा दिल।"

सोमवार को, सोहा ने अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स को एक और मनमोहक तस्वीर दी, जिसमें उन्हें सैफ अली खान, तैमूर और इनाया के साथ दिखाया गया था। तस्वीर में सैफ तैमूर की कलाई पर राखी बांधने में इनाया की मदद करते नजर आ रहे थे।

सोहा की पोस्ट जेह की दूसरी आधिकारिक तस्वीर है। पिछले हफ्ते करीना ने जेह के जन्म के 6 महीने की एक तस्वीर के साथ जश्न मनाया, जो मालदीव में ली गई थी। अभिनेता, जेह, तैमूर और सैफ के साथ, देश में अपने पति का जन्मदिन मनाते हैं। शनिवार को, उसने तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “आपको हमेशा प्यार, खुशी और साहस। मेरी जिंदगी के 6 महीने मुबारक हो।"

हाल ही में, लाल सिंह चड्ढा अभिनेता ने बेटे तैमूर और जेह को दिए गए ध्यान पर खोला। उसने कहा कि जेह की कई तस्वीरें साझा नहीं करने का निर्णय "उसे सुर्खियों में रहने के लगातार दबाव से बचाने के लिए है। यह थोड़ा सोच-समझकर लिया गया फैसला है क्योंकि मुझे लगता है कि तैमूर और उसके नाम को लेकर मीडिया में इतना उन्माद था और आम तौर पर उसके बारे में सब कुछ, इसलिए इस बार बस थोड़ी राहत की जरूरत है।

"दिन के अंत में, वे बच्चे हैं, उन्हें अपना स्थान चाहिए, उन्हें अपना समय चाहिए। और मैं नहीं चाहता कि किसी की उनमें इतनी दिलचस्पी हो। उन्हें अपना दायरा बढ़ने देना चाहिए, न कि सुर्खियों में बने रहने के इस लगातार दबाव को। और इसलिए हमने जेह के लिए यह फैसला लिया है, ”40 वर्षीय ने एनडीटीवी को बताया।

Related News