बॉलीवुड अभिनेता ऋचा चड्ढा और अली फजल जल्द ही 7 जन्मों के लिए एक साथ रहने का वादा करने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋचा और अली फजल साल 2022 में शादी कर सकते हैं। ऋचा और अली फजल कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अली फजल और ऋचा की शादी की चर्चा कुछ समय पहले भी हुई थी लेकिन इस बार कहा जा रहा है कि दोनों मार्च 2022 में एक दूसरे से शादी करने जा रहे हैं।

ऋचा चड्ढा और अली फजल पहले 2020 में शादी करने वाले थे, लेकिन दोनों ने कोविड के प्रकोप के कारण शादी को टाल दिया। अली फजल और ऋचा की शादी की खबरें फिर से सामने आ गई हैं। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि अली और ऋचा मार्च में दिल्ली या मुंबई में एक जगह शादी के फंक्शन करने वाले हैं। ऋचा और अली की शादी एक प्राइवेट फंक्शन होगा। शादी में परिवार और करीबी दोनों ही शामिल हो सकते हैं।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋचा और अली दोनों को काफी काम करना है. दोनों कलाकार इस समय अपने काम पर ध्यान दे रहे हैं। यही वजह है कि दोनों ने शादी के लिए मार्च का महीना चुना। खबरें हैं कि अली फजल एक हॉलीवुड फिल्म के लिए काम कर रहे हैं। इसके पूरा होने के बाद वह ऋचा से शादी करने जा रहे हैं। ऋचा और अली फजल ने 'फुकरे' और 'फुकरे रिटर्न्स' में साथ काम किया था। वहीं से दोनों की प्रेम कहानी पटरी पर आ गई।

Related News