अरबाज खान और मलाइका का तलाक हुए लगभग 2 साल हो चुके हैं और तब से लेकर अब तक इनके तलाक पर कई सवाल उठे हैं। दोनों ने ही इन सवालों का कोई जवाब नहीं दिया और चुप्पी साधे रखी। लेकिन हाल ही में मलाइका और करीना कपूर खान चैट शो में पहुचें। वहां मलाइका ने अरबाज के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की और कई बयान दिए। साथ ही कहा महिलाओं की अपेक्षा पुरुष इन चीजों से जल्दी निकल जाते हैं।

मलाइका अरोड़ा ने कहा - 'तलाक के बाद उनसे किसी ने भी अलग बर्ताव नहीं किया। लोगों की आँखों में ये सवाल थे कि उन्होंने ऐसा क्यों किया लेकिन यह बात हालांकि मुझे पसंद आई।" मलाइका ने ये भी कहा कि तलाक का फैसला काफी मुश्किल होता है खासकर महिलाओं के लिए।

मलाइका ने कहा कि 'तलाक के बाद चीजें बदलती हैं और समाज का सामना करना पड़ता है। इन चीजों से पुरुष महिलाओं की तुलना में आसानी से बार निकल जाते हैं। मैं पुरुषों पर किसी भी तरह का कोई आरोप नहीं लगा रही लेकिन यह सच है। इस शादी से मैं और अरबाज दोनों ही खुश नहीं थे और इसका असर परिवार के बाकी लोगों पर पड़ रहा था।'

मलाइका और अरबाज के तलाक के बाद बेटे अरहान की कस्टडी मलाइका के पास ही है। वे बखूबी अपनी जिम्मेदारी निभा भी रही है। मलाइका ने पहली बार इस रिश्ते को लेकर खुल कर बात की है। मलाइका ने कहा 'बच्चों की वजह से आपका रिश्ता नॉर्मल हो सकता है लेकिन कभी दोस्त नहीं बन सकते। हम लोग अच्छे दोस्त नहीं है लेकिन रिश्ता नॉर्मल जरूर है।'

मलाइका का यह इंटरव्यू काफी चर्चा में बना हुआ है। आपको बता दें कि मलाइका ने इन सभी बातों का खुलासा करीना कपूर खान के रेडियो शो 'वॉट वूमन वांट' में किया हैं। मलाइका ने करीना से ये भी बताया कि तलाक से एक दिन पहले उनकी रात कितनी बेचैन थी। मलाइका और अरबाज ने शादी के 18 साल बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया था।

Related News