प्रसिद्ध बिग बॉस प्रतियोगी और अभिनेत्री अर्शी खान हमेशा अपने बयानों के बारे में चर्चा का हिस्सा रही हैं। वहीं कई बार एक्ट्रेस अपने पोस्ट को लेकर ट्रोल भी हो जाती हैं. हालांकि वह ट्रोलर्स को जवाब देने में भी सबसे आगे हैं। अब एक बार फिर ऐसा ही वाकया सामने आया है जब अर्शी को ट्रोल करने की कोशिश की गई। जी हां, अर्शी खान ने खुद एक वीडियो पोस्ट कर इसकी जानकारी दी। दरअसल अर्शी अपने दोस्तों के घर गणपति बप्पा की पूजा करने गई थीं, लेकिन उनकी तस्वीर पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखकर वह दंग रह गईं और उन्होंने इस संबंध में एक वीडियो पोस्ट किया.


आप देख सकते हैं इस वीडियो में अर्शी खान ने कहा, ''मैं अपने दोस्तों के यहां इस खूबसूरत असमिया लुक के साथ गणेश जी की पूजा करने गई थी. मुझे लगा कि आप लोग अच्छी तस्वीर पोस्ट करना चाहेंगे. मैं घर आ गई.'' मैं देख रहा हूं कि आप तस्वीर में बहुत गाली दे रहे हैं। मुसलमान बहुत गाली दे रहे हैं। धर्म का धर्म क्या है? मेरे कमेंट सेक्शन में जो कोई भी हिंदू, मुस्लिम करता है वह खो जाता है। एक भारतीय होने के नाते मैं जो भी त्योहार मनाना चाहता हूं उसे मनाऊंगा। चाहे ईद हो या दिवाली। इससे मुझे बहुत खुशी मिलती है।"

वहीं अर्शी खान ने आगे कहा, ''कृपया मुझे यह न सिखाएं कि क्या करना है. हां, मैं एक मुस्लिम हूं, लेकिन मैं भी एक भारतीय हूं. और मैं सभी त्योहार मनाऊंगी. सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं. आप. मैं ऐसे ही सभी को शुभकामनाएं देता रहूंगा.'' वैसे अर्शी खान के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है, और सही कह रहे हैं.

Related News