बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। वैसे आपको बता दे साल 2020 सभी के लिए बुरा रहा है, और कई लोगों के लिए यह साल कई सफलताएं लेकर आया है। इस बीच, दीपिका पादुकोण की बात करें, तो 2021 में, अभिनेत्री फिर से रॉक करने जा रही है। आने वाले वर्ष में, अभिनेत्री के हाथों में 5 फिल्में हैं जिसमें वह काम करेगी।

1. शकुन बत्रा की आगामी फिल्म- दीपिका पादुकोण भी फिल्म निर्माता शकुन बत्रा की आगामी फिल्म का एक हिस्सा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, फिल्म शूटिंग के लिए लगभग तैयार थी, लेकिन कोरोना के कारण लगाए गए लॉकडाउन के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था। फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आएंगे।

2. पठान- इस फिल्म में दीपिका के सह-कलाकार कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान हैं। दोनों ने पहले चेन्नई एक्सप्रेस और ऑन शांति में उत्कृष्ट रसायन विज्ञान साझा किया है और उन्हें दर्शकों द्वारा सराहा गया है। पठान को कुछ विदेशी अंतरराष्ट्रीय स्थानों में शूट किया जाएगा और स्क्रिप्ट में दोनों के लिए एक्शन सीक्वेंस हैं।

3. नाग अश्विन की अगली फिल्म- नाग अश्विन की आने वाली फिल्म की स्टार कास्ट शानदार है, इसमें प्रभास के साथ-साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी शामिल होंगे, अब फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दीपिका ने पहले अमिताभ के साथ फिल्मों में काम किया है, लेकिन इस फिल्म में एक साथ दो सुपरस्टार का होना सभी को प्रोत्साहित कर रहा है।

4. रीमेक ऑफ द इंटर्न- रॉबर्ट डी नीरो की शानदार फिल्म ‘द इंटर्न’ के रीमेक के बारे में भी जानकारी सामने आई थी। दीपिका पादुकोण इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं। खबर के मुताबिक, इस फिल्म में रॉबर्ट डी नीरो द्वारा निभाई गई भूमिका के लिए ऋषि कपूर से संपर्क किया गया था, लेकिन वह अब इस दुनिया में नहीं हैं।

5. मधु मंटेना की फिल्म- दीपिका पादुकोण फिल्म निर्माता मधु मंटेना की एक पौराणिक फिल्म पर काम कर रही हैं। इस फिल्म में वह द्रौपदी की भूमिका निभाएंगी, जो महाभारत पर आधारित है। खबरों के मुताबिक, यह फिल्म 2021 के बाद पर्दे पर पेश की जाएगी। दीपिका ने पहले भी बहुप्रतीक्षित किरदार निभाया है, हालांकि, यह कुछ अलग होगा, जिसके लिए सभी प्रशंसक बेहद उत्साहित हैं।

Related News