इंटरनेट डेस्क| भारत का सबसे पसंदीदा और प्रतिष्ठित सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल का ग्रैंड प्रीमियर 28 और 29 जुलाई को शाम 8 बजे सोनी टीवी पर किया जाएगा। इस शो के साथ ही टेलेविज़न दर्शकों को हर वीकेंड इस शो पर नए सिंगर्स की शानदार आवाज सुनने को मिलेगी। इस सीजन का पहला एपिसोड शीर्ष 14 प्रतियोगियों के साथ प्रसारित होगा।

इस ग्रैंड प्रीमियर पर प्रतिभागियों को प्रेरित और समर्थन करने और उनके साथ परफॉर्म करने के लिए संगीत जगत की कई महान हस्तियां मौजूद होंगी। इनमें रेखा भारद्वाज, कैलाश खेर, अमित मिश्रा, जावेद अली, जुबिन नौटियाल, एश किंग, सुजैन डी'मेलो, वैशाली महादे और इंडियन आइडल 5 के विजेता श्रीराम चंद्र शामिल है। थिएटर राउंड के बाद कुल 14 प्रतिभागियों का चयन किया गया है जो कि ट्रॉफी के लिए प्रतियोगिता करेंगे।

अलका याग्निक और सुरेश वाडकर ने भी प्रतिभागियों के लिए वीडियो के माध्यम से ख़ास सन्देश भेजा है। बता दें कि इंडियन आइडल का यह दंसवा सीजन है। इस सीजन में जज के तौर पर विशाल ददलानी, अनु मालिक और नेहा कक्कड़ नजर आएंगे। नेहा कक्कड़ 2006 के इंडियन आइडल में प्रतिभागी के तौर पर नजर आई थी और अब नेहा इस साल उसी शो पर जज के तौर पर नजर आ रही है। शो का यह सीजन मनीष पॉल होस्ट करेंगे।

शुरू होने से पहले ही यह रियलिटी शो खबरों में बना हुआ है। जहां शो की जज नेहा कक्कड़ को हद से ज्यादा इमोशनल होने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है वहीं कुछ लोगों का ये भी कहना है कि शो में सिर्फ उन्हीं प्रतिभागियों को जगह मिलती है जिनकी कहानी दुखभरी होती है। हालाँकि शो के निर्माताओं और जज दोनों ने इन सभी बातों को गलत बताया है। शो के पिछले सीजन में जज के तौर पर फराह खान, अनु मालिक और सोनू निगम नजर आये थे वहीं इस सीजन में विशाल और नेहा ने सोनू और फराह को रिप्लेस किया है।

loading...

Related News