राखी सावंत और उर्फी जावेद अक्सर कई कारणों से सुर्खियों में रहते हैं। अपने अनोखे अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली उर्फी जावेद कई लोगों के लिए फैशनिस्टा हैं। हाल ही में रणवीर सिंह ने कॉफी विद करण 7 में अभिनेत्री की प्रशंसा की थी।

राखी सावंत ने रविवार को अपनी दोस्त उर्फी के बारे में बात की और कहा, "उर्फी को मीडिया में लाने वाली में हूं, उससे पहले मीडिया में कहां थी वो। मेरी ही चेली है, वह मेरे कदमों पर चल रही है और अपने करियर में अच्छा कर रही है। वह नई फैशन आइकन हैं और रणवीर सिंह भी उनकी तारीफ कर रहे हैं।

वीडियो देखो:

नेटज़ाइन्स ने उनके बयान पर प्रतिक्रिया दी। उनमें से एक ने लिखा, "सही लपेट कर मार रही है मजाक मजाक में।" दूसरे ने कहा, "हाहा, मैं बस इस लड़की से प्यार करता हूं, प्यार से बेज्जती करती है बंदे को फील भी ना हो।" एक अन्य ने कहा, "ओ राखी......क्या धोया है उर्फी को।"

राखी ने सोनाली फोगट की रहस्यमय मौत और उनके आरोपी पीए सुधीर सांगवान के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, "देखिए जब मुझे पता चला था तो पहले दिन से मुझे ये मर्डर ही लग रहा था। सोनाली जी का मर्डर ही हुआ है। बिग बॉस में बहुत अच्छा वक्त बिताया है मैंने। उनकी जान थी उनकी बेटी और जो उनका पीए था वो टकलू, वह हमें बताती थी कि वह उससे प्यार करती थी। और वो पीए भी और दोस्त भी थे, अब वो नहीं है तो मुझे बताना अच्छा भी नहीं लगता। बहुत गलत बात है, दिल का दौरा उनको आया ही नहीं। अभी क्या है वो सीबीआई और पुलिस देखेगी।"

उन्होंने आगे कहा, "मैंने वीडियो देखा, उसके कपड़े भी नहीं थे। मैं बहुत हैरान थी, उस समय मैं दुबई में थी। वह अपनी बेटी से बहुत ज्यादा प्यार करती थी, मैं सदमे में थी। मैं बीजेपी से अनुरोध करती हूं कि कृपया उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करें, जिन्होंने उनकी हत्या कर दी। उस टकले ने (सुधीर सांगवान) उनकी बेटी को अनाथ कर दिया। मुझे पहले दिन से उसपे शक था, मैं 10 बार उस से मिली थी। जितनी बार देखती थी उतनी बार गुस्सा आता था। मैं सोनाली फोगाट से पूछती थी कि कौन है ये? उन्होंने मुझे कुछ नहीं बताया बस कहती थी कि वह मेरा पीए है और हम एक-दूसरे को पसंद करते हैं। उसकी शकल से मुझे वो अपराधी लगता था। मैं बहुत दुखी महसूस कर रही हूं।"

Related News