कच्चा बादाम गाना गाने वाले सिंगर भुबन बड्याकर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। सोमवार की रात भुबन बड्याकर एक हादसे में घायल हो गए थे और उन्हें पश्चिम बंगाल के बीरभूम के सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अब उनके स्वास्थ्य को लेकर जानकारी सामने आई है। गायक भुबन सेकेंड हैंड कार चलाना सीख रहे थे, इस दौरान हादसे में उनके सीने सहित अन्य जगहों पर चोटें आई हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सबसे ज्यादा उनके सीने में दर्द हुआ है. आपको बता दें कि भुबन बडियाकर पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के कुरालजुरी गांव के रहने वाले हैं. उनके परिवार में पत्नी, 2 बेटे और एक बेटी है। भुबन कभी मूंगफली बेचकर जीवन यापन कर रहा था और इस दौरान उसने ग्रामीण ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए 'कच्चा बादाम' गीत की रचना की और अपनी ही अद्भुत धुनों में गाना शुरू किया। अचानक किसी ने इस गाने को उनके मोबाइल से रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया और वह मशहूर हो गए।

'वह चाहते हैं कि सरकार उनकी मदद करे ताकि उनके ठहरने के लिए एक स्थायी घर की व्यवस्था कर सके. परिवार को पहनने के लिए अच्छा खाना और कपड़े दें। हर कोई आजकल कच्चे बादाम का दीवाना हो गया है और इस पर वीडियो बना रहा है. आम आदमी हो या सेलिब्रिटी।

Related News